scriptशादी के 16 साल बाद महिला पर चढ़ा पड़ोसी के इश्क का भूत तो 4 बच्चों समेत पति को छोड़ने के लिए किया एेसा काम | married woman divorce demand in Shari court | Patrika News

शादी के 16 साल बाद महिला पर चढ़ा पड़ोसी के इश्क का भूत तो 4 बच्चों समेत पति को छोड़ने के लिए किया एेसा काम

locationरामपुरPublished: Jan 14, 2019 03:07:32 pm

Submitted by:

lokesh verma

पड़ोसी के प्यार में पागल महिला ने बच्चों को छोड़ने आैर पति को तलाक देने के लिए खटखटाया शरर्इ अदालत का दरवाजा

rampur

शादी के 16 साल बाद महिला पर चढ़ा पड़ोसी के इश्क का भूत तो 4 बच्चों समेत पति को छोड़ने के लिए किया एेसा काम

रामपुर. निकाह के 16 साल बाद एक महिला को पड़ोसी से इश्क का भूत इस कदर सवार हुआ कि उसने अपने पति और अपनी कोख से जन्मे 4 बच्चों को अपनी जिंदगी से दूर करने का फैसला किया है। प्रेमी को पाने के लिए महिला ने सीधे शरई अदालत का दरवाजा खटखटाते हुए शहर काजी से कहा है कि मुझे मेरे पति से तलाक दिलाओ। शहर काजी महिला की बात सुनकर हैरान हैं। वह महिला को समझाने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं, लेकिन वह समझने को तैयार नहीं है।
यह भी पढ़ें

इस युवक ने बर्थ डे पर अनोखे अंदाज में काटा केक कि पीछे पड़ गर्इ कर्इ थानों की पुलिस

दरअसल, मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले का है। जहां 16 साल पहले अशरफ (काल्पनिक नाम) नाम के युवक से एक युवती का निकाह इस्लामिक नियमों के आधार पर हुआ था। आसिफ पेशे से ट्रक ड्राइवर है। गरीबी का आलम ये है कि उसके पास अपना खुद का घर भी नहीं है। वह परिवार सहित काशीराम कॉलोनी के सरकारी आवास में रहता है। निकाह के बाद अशरफ की पत्नी ने तीन बेटियां और एक बेटे को जन्म दिया। सबसे बड़ी बेटी 14 साल की है,जो अपनी मां की हरकत से नाराज है। इसके अलावा बाकी बच्चे भी बहुत गुमसुम हैं, लेकिन मोहब्बत में अंधी हुई इस महिला को न अपने बच्चों का भविष्य दिखार्इ दे रहा है और न ही अपने पति और खुद का।
यह भी पढ़ें

खाली ट्रक में निकली 35 लाख की शराब, तस्करी का ये ‘अनोखा’ तरीका जानकर हो जाएंगे हैरान

महिला ने अपने पति को छोड़ने की यह दलील दी है कि उसका पति काम नहीं करता घर का खर्च उठाने में असमर्थ है। लिहाजा में अब उसके साथ बाकी की जिंदगी बिताना नहीं चाहती है। पड़ोस में रहने वाला एक शख्स है जो मेरी हर जरूरत पूरी करने के सक्षम है। उसकी के साथ बाकी की जिंदगी गुजारूंगी। लिहाजा मुझे मेरे पति से छुटकारा दिलाएं। बता दें कि हाल ही में शहर काजी ने मदरसा इस्लामिया में बुलाकर दोनों से बातचीत करके समझाया है, लेकिन महिला है कि काजी की कोई बात समझना नहीं चाहती। वह अपने पति से तलाक की ज़िद पर अड़ी है। बहरहाल महिला को समझाने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन महिला है कि मानने को बिलकुल तैयार नहीं है। महिला का कहना है मैं अपने प्रेमी के बगैर एक पल नहीं जी सकती। इसलिए में शरई अदालत आई हूं। मुझे न्याय चाहिए।
यह भी पढ़ें

सपा-बसपा गठबंधन के बाद ये भाजपा विधायक आैर एमएलसी हुए बागी, किया ये बड़ा एेलान

वहीं पति का कहना है कि अगर वह ऐसा कर लेगी तो मैं बच्चों को संभालूंगा या घर का चूल्हा जलाने के लिए पैसा कमाने बाहर जाऊंगा। छोटे-छोटे बच्चे किसको मां कहेंगे कौन इन्हें मां का प्यार देगा। समाज के लोग इन बच्चों को किस नजर से देखेंगे। मैं खुद इन सब बातों को लेकर हैरान, लेकिन मेरी पत्नी है कि अपने आशिक के इश्क में इस कदर दीवानी है कि उसे उसके अलावा कुछ नज़र नहीं आ रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो