script

Rampur: घर के बाहर टहलने निकले शिवसेना नेता की गोली मारकर हत्या, समर्थकों ने अस्पताल में की तोड़फोड़

locationरामपुरPublished: May 21, 2020 08:37:38 am

Submitted by:

jai prakash

Highlights -घर से बाहर टहलने निकले थे शिवसेना नेता -शहर के सिविल लाइन इलाके की है घटना -गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में की जमकर तोड़फोड़ -इलाके में फोर्स तैनात, आई जी ने रात पहुंचकर लिया जायजा

shivsena_leader.jpg

रामपुर: शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में बुधवार रात अज्ञात बदमाशों ने घर के बाहर टहल रहे शिवसेना नेता और पूर्व जिला अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गयी। गोली लगने के बाद परिजन और उनके नजदीकी उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां इलाज न मिलने का आरोप लगाकर लोगों ने अस्पताल में तोड़ फोड़ के साथ डॉक्टरों व स्टाफ के साथ अभद्रता की। मौके पर एसपी डीएम के साथ आई जी भी पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

Rashifal : आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए है विशेष, जानिए क्या कहते हैं आपके भाग्य के सितारे
घर के बाहर ही मारी गोली
घटना अनुराग शर्मा के घर से पांच सौ मीटर दूर आगापुर रोड की है। उनकी ***** की मुताबिक वह सब्जी लेने के लिए स्कूटी लेकर मार्केट निकले थे कि अचानक खबर मिली उनके गोली मार दी। दो गोलियां उनके सटाकर पीछे से मारी है। घटना के बाद इस्थानिये लोगो ओर पुलिस के जवानों ने उन्हें मेडिकल उपचार के लिये जिला अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Breaking: शामली में दो युवतियों की धारदार हथियार से हत्या, इस हाल में शव खेत में पड़े मिले

दो गोलियां मारीं
एसपी शगुन गौतम ने मीडिया को बताया कि 40 वर्षीय अनुराग शर्मा को किन्ही अज्ञात बाइक सवारों ने गोली मारकर हत्त्या कर दी। शव का पंचनामा भरवा कर पीएम कराया जा रहा है। दो गोलियां मारी गई है। घटना के बाद से पुलिस मूमेंट में हैं। पता लगाया जा रहा है कि हमलावर कौन थे कहाँ से आए ।कई जगह सीसी टीवी कैमरे लगे हैं उनके वीडियो फुटेज भी खगाले जा रहे है।

ट्रेंडिंग वीडियो