script

सपा नेता आजम खान के शहर में दो युवा दोस्तों की हत्या के बाद कर दिया गया ऐसा हाल

locationरामपुरPublished: Jan 28, 2020 12:22:49 pm

परिजनों ने 4 लोगों के खिलाफ हत्या का नामजद मुकद्दमा दर्ज कराया
पुलिस ने जांच के बाद आरोपियों को गिरफ्तार करने का किया दावा

img-20200128-wa0001.jpg

 

रामपुर. दो दोस्तों की निर्मम हत्त्या करके उनके शवों को कुए में डाल दिया गया। मृतक परिजनों ने गांव के ही 4 लोगों के खिलाफ हत्या का नामजद मुकद्दमा दर्ज कराया है। पुलिस डबल मर्डर की घटना की जांच कर रही है। घटना पटवाई थाना छेत्र के गांव बकेनियां की है। जहां पर हरवंश और जगत आपस में अच्छे मित्र थे। दोनों एक ही साथ पढ़ते थे, एक ही साथ रहते थे। दो दिनों से दोनों गायब थे। उनके गायब होने के बाद परिजन उन्हें उनकी रिश्तेदारी में तलाश कर रहे थे कि अचानक से ही गांव से दूर जंगल में कुएं के पास दोनों के कपड़े कुछ महिलाओं ने देखे । कपड़ों की सूचना पाकर दोनों के परिजन उस कुएं के पास पहुंचे तो वहां का नजारा देखकर उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। दरअसल, यहां पर उन दोनों को की लाश कुएं में मिली।

यह भी पढ़ें- सपा नेता आजम खान के शहर में पुलिस ने मुठभेड़कर दो को मारी गोली

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर कड़ी सुरक्षा के बीच जिला आपताल को मोर्चरी में रखवाया। जहां देर शाम उनका पोस्टमार्टम कराया और बाद में दोनों के शवों को श्मशानघाट पर ले जाकर उनका दाहसंस्कार भी कराया। वहीं, दो हत्याओं से इलाके में सनसनी फैल गई है। हत्या का कारण तलाशने के लिए पुलिस की टीमें लगी हैं। मामला अवैध सम्बन्धों को लेकर सामने आ रहा है।

यह भी पढ़ें

टोल कलेक्शन के लिए Fastag के बाद पेट्रोल पंप पर भुगतान के लिएआया Fastlane

मौके पर पहुंचे एसपी संतोष कुमार मिश्रा ने मीडिया को बताया कि दो युवकों की लाश कुएं से बरामद हुई है। हमने दोनों के शवों को कुएं से निकालकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में भेज दिया है। उनके शवों को पोस्टमार्टम कराकर परिवार वालों को सौंप दिया जाएगा। पूरे घटनाक्रम की पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। जांच के बाद ही हत्या का कारण और हत्यारों का पता चलेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो