scriptUP Panchayat Election Results 2021 : जयमाला बीच में छोड़ जीत का प्रमाणपत्र लेने पहुंची दुल्हन | UP Panchayat Election Results 2021 bride won election on wedding day | Patrika News

UP Panchayat Election Results 2021 : जयमाला बीच में छोड़ जीत का प्रमाणपत्र लेने पहुंची दुल्हन

locationरामपुरPublished: May 03, 2021 10:16:19 am

Submitted by:

lokesh verma

UP Panchayat Election Results 2021 रामपुर की मिलक तहसील में शादी के दिन दुल्हन बनी पूनम ने बीडीसी सदस्य पद पर हासिल की जीत।

up-panchayat-election-results-2021-bride-won-election-on-wedding-day.jpg

UP Panchayat Election Results 2021 रामपुर की मिलक तहसील में शादी के दिन दुल्हन बनी पूनम ने बीडीसी सदस्य पद पर हासिल की जीत।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
रामपुर. उत्तर प्रदेश के पंंचायत चुनाव के नतीजों (UP Panchayat Election Results 2021) में इस बार आधी आबादी की धमक भी देखने को मिली है। कहीं हाईस्कूल की छात्रा ग्राम प्रधान बनी है तो कहीं पोस्ट ग्रेजुएट लड़कियाें ने बाजी मारी है। इसी कड़ी में रामपुर की मिलक तहसील में शादी के मंडप में बैठी एक दुल्हन को उस समय दोहरी खुशी मिली जब बीडीसी सदस्य पद पर उसकी जीत की घोषणा की गई। जैसेे ही दुल्हन को पता चला कि वह चुनाव जीत गई है तो वह जयमाला की रस्म बीच में छोड़ मतगणना स्थल पहुंची और शादी के जाेड़े में ही जीत का प्रमाणपत्र हासिल किया है। इसके बाद वह शादी के मंडप में पहुंची और अपनी आधी अधूरी शादी की रस्मों को पूरा कराकर ससुराल के लिए विदा हो गई।
यह भी पढ़ें- UP Panchayat Election Results 2021: जीत के बाद भी कई गांवों में गम, विजय प्रत्याशी नहीं रहे जीवित

दरअसल, रामपुर जिले की मिलक तहसील के गांव मोहम्मदपुर जदीद की रहने वाली पूनम ने बीडीसी सदस्य पद पर वार्ड-135 से चुनाव पूरी ताकत के साथ लड़ा था। इसी बीच पूनम के परिजनों ने उसकी शादी तय कर दी। इत्तेफाक से शादी की तिथि भी उसी दिन की निकली, जिस दिन मतगणना होनी थी। सभी प्रत्याशी जहां मतगणना स्थल मंडी समिति में मौजूद थे। वहीं, पूनम अपनी शादी में व्यस्त थी। पूनम की बारात आ चुकी थी। शादी के मंडप में जयमाला की रस्म होने वाली थी। इसी बीच सूचना मिली की पूनम चुनाव जीत गई है। परिजनों के साथ ही ससुराल पक्ष के लोगों ने उसको बंधाई दी। यह सुनते ही पूनम की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उसने जयमाला के कार्यक्रम को बीच में रोकते हुए कहा कि पहले वह जीत का प्रमाणपत्र लेने जाएगी और उसके बाद शादी करेगी।
इसके बाद पूनम शादी के जोड़े में मिलक स्थित मंडी समिति पहुंची और अधिकारियों से अपनी जीत का प्रमाणपत्र हासिल किया। प्रमाणपत्र हासिल करने के बाद वह फिर से शादी के मंडप मेें पहुंची और जयमाला समेत शादी की सभी रस्मे पूरी की। शादी के बाद बीडीसी सदस्य पूनम को ससुराल के लिए विदा किया गया तो सभी की आंखों में खुशी के आंसू छलक उठे। पूनम की शादी के साथ चुनाव में जीत पूरे रामपुर जिले में चर्चा का विषय बनी हुई है।
दूूल्हा बोला- ससुराल से दहेज में मिली बीडीसी सदस्य

पूनम को जहां शादी के दिन दोहरी खुशी मिली, वहीं उसका दूल्हा भी बेहद खुश नजर आया। इस दौरान दूल्हे ने कहा कि आज मुझे एक दुल्हन ही नहीं, बीडीसी सदस्य भी ससुराल से दहेज के रूप में मिली है। जिसे मेरे गांव की जनता का बहुत प्यार मिलेगा। दूल्हे ने कहा कि जिस तरह पूनम को चुनाव में जिताकर यहां के लोग खुश है। उसी तरह मेरा परिवार भी बेहद खुश है।

ट्रेंडिंग वीडियो