अजब-गजब : युवती से मिलने आए प्रेमी की रातभर पिटाई, सुबह 20 रुपये के स्टांप पर सगाई

चर्चा है कि रात में लड़का युवती से मिलने उसके घर जा पहुंचा जहां लड़की पक्ष ने उसे बंधक बना लिया और रातभर जमकर धुनाई की सुबह हाेने पर लड़के काे दामाद बनाकर बेटी काे उसके साथ ही विदा कर दिया।

By: shivmani tyagi

Updated: 23 Nov 2020, 01:12 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

रामपुर ( rampur ) थाना अजीमनगर क्षेत्र में प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की कथित रूप से रातभर पिटाई के बाद सुबह सगाई यानी 'रातभर पिटाई के बाद सुबह दामाद बनाकर विदाई' किए जाने का मामला सामने आया है। यह सगाई भी बकायदा स्टांप पेपर पर लिखकर तय की गई। अब यह शादी क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

यह भी पढ़ें: यूपी के मेरठ में रिश्तों का कत्ल, हाेटल में खाना खिलाने के बहाने जीजा ने किया दुष्कर्म

'रातभर पिटाई और सुबह विदाई' की इस घटना ( rampur news ) काे लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हैं। पहली चर्चा यह है कि युवक रात काे अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर आया ताे लड़की के परिजनाें ने उसे घर में ही बंधक बना लिया और फिर रातभर उसकी जमकर धुनाई की। बाद में कानून और लाेक लिहाज के डर से युवक काे दामाद बना लिया और सिर पर सेहरा बांधकर लड़की काे उसके साथ विदा कर दिया। कानूनी दांव पेच से बचने के लिए बकायदा स्टांप पेपर पर रिश्ते की सारी बातें भी तय की गई।

यह भी पढ़ें: पराली के बाद अब गन्ना किसानों पर सेटेलाइट से रखी जा रही नजर, सहारनपुर में दाे किसानाें पर FIR

चर्चा यह भी है कि मामला शादी तय हाेने के बाद दहेज काे लेकर था। आठ माह पूर्व रिश्ता तय हाे गया था। इसके बाद से ही लड़का-लड़की फाेन पर बात करते थे लेकिन रिश्ता तय हाेने के बाद दाेनाें पक्षों के बीच दहेज काे लेकर कुछ पूर्वाग्रह हाे गए। ऐसे में लड़की पक्ष ने लड़के काे फाेन पर लड़की से बात करने से इंकार कर दिया। फाेन पर बात नहीं हुई ताे लड़का बाइक लेकर लड़की से मिलने उसके घर जा पहुंचा। रात काे लड़की के घर रहने के बाद सुबह वह लाैट गया। इस घटना का गांव वालों काे पता चल गया जिसके बाद यह मामला पुलिस के थाने तक जा पहुंचा जहां दाेनाें पक्षों के बीच एक स्टांप पेपर पर रिश्ता तय हुआ।

यह भी पढ़ें: ताजमहल में उड़ाई जा रहीं कोरोना महामारी एक्ट की धज्जियां, फिर हो सकता है बंद

अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार ने बताया कि लड़की के पिता ने एक तहरीर दी थी। इस पर दाेनाें पक्षों काे बुलाया गया और दाेनाें के बीच शादी काे लेकर सहमति बन गई। दाेनाें काे विवाह संपन्न हाे गया है। दाेनाें पक्षों में स्टांप पेपर पर शादी तय की है। दाेनाें पक्षों के बीच सहमति बन गई है।

Show More
shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned