AK 47 रखने से आए थे चर्चा में, अब गुजरात पुलिस को है इनकी तलाश

AK 47 रखने से आए थे चर्चा में, अब गुजरात पुलिस को है इनकी तलाश

Ashish Pathak | Publish: Jun, 16 2019 10:51:15 AM (IST) Ratlam, Ratlam, Madhya Pradesh, India

खान 1993 में उस वक्त चर्चा में आए थे जब उज्जैन जिले के झिरन्या सहित खंडवा में फॉर्म हाउस से AK 47 बरामद हुई थी।

रतलाम। रतलाम में कांग्रेस के बडे़ नेता मेहमूद खान सहित अन्य 7 की गुजरात पुलिस को तलाश है। खान 1993 में उस वक्त चर्चा में आए थे जब उज्जैन जिले के झिरन्या सहित खंडवा में फॉर्म हाउस से AK 47 बरामद हुई थी। अवैध रुप से हथियार रखने का मामला इन पर चला था। अब गुजरात पुलिस को इनकी तलाश करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी करने के आरोप में है।

यह भी पढे़ं -Father's Day 2019 पिता मतलब घना पेड़

 madhya pradesh

रतलाम में प्लाट, इंदौर में फ्लैट बेचने के नाम पर बड़ोदरा के प्रापर्टी व्यवसायी से 2 करोड़ 44 लाख रुपए की धोखाधड़ी के मामले में गुजरात पुलिस ने प्रदेश कांग्रेस के पूर्व सचिव व रतलाम के बडे़ कांग्रेसी नेता खान सहित इंदौर, रतलाम, बांसवाड़ा के सात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। शनिवार को गुजरात पुलिस ने रतलाम में कार्रवाई करते हुए कारोबारी श्रीपाल भंडारी, भाजपा पार्षद सलीम मेव के भाई नदीम मेव को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढे़ं -BIG BREAKING VIDEO चौतरफा विरोध के बाद ट्रेन में मसाज का निर्णय वापस

 madhya pradesh

ये बताया जा रहा मामला

गुजरात पुलिस ने जो जानकारी दी है उसके अनुसार बड़ोदरा के प्रापर्टी कारोबारी छाणी निवासी आदेश देवकुमार के बड़ोदरा की इंडियन बैंक में खाता है। इसके चलते देव की रतलाम के न्यू काजीपुरा निवासी सोहेल खान से दोस्ती है। सोहेल बैंक में मैनेजर है। कुछ दिन पूर्व आदेश को बांसवाड़ा में 25 लाख रुपए का भुगतान करना था। रुपए का भुगतान कराने में रौनक से बांसवाड़ा में करवाया था। इसके चलते देव की नदीम, श्रीपाल सहित सभी से दोस्ती हो गई। इस बीच आदेश को इन सभी ने मिलकर इंदौर में प्रापर्टी खरीदने की बात बोली।

यह भी पढे़ं -2 जुलाई को आ रहा सूर्य ग्रहण, राशियों पर होगा यह असर

 madhya pradesh

धमकी भरा गया फोन

आदेश ने इंदौर में प्लाट व फ्लैट खरीदने के नाम पर करीब 4 करोड़ रुपए का सौदा किया। इसके बदले सोहेल ने 1.24 करोड़ रुपए व रौनक ने 1.20 करोड़ रुपए अपने खाते में जमा करवाए। आदेश ने पुलिस को बताया कि बकाया राशि वसूलने के लिए दबाव बनाया व उसकी मंहगी कार को अपने कब्जे में ले लिया। रुपए मांगने पर मेहमूद नाम के व्यक्ति के मोबाइल नंबर 8719955005 नंबर से धमकी भरा फोन आया। आदेश की रिपोर्ट पर गुजरात पुलिस ने बड़ोदरा के मकरपुरा थाने में रतलाम के सोहेल खान, नदीम खान, श्रीपाल भंडारी, इंदौर के विनोद जैन, अजय अग्रवाल, बांसवाड़ा के रौनक दोशी, फोन पर धमकी देने पर मेहमूद नाम के व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

यह भी पढे़ं -BREAKING VIDEO यात्री अपनी रक्षा स्वयं करें, क्योकि भूखे रहकर 48 घंटे तक ट्रेन चलाएंगे इंजन चालक

 madhya pradesh

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned