script

BREAKING VIDEO दुकान में घुसकर किराना कारोबारी पर गोली मारी

locationरतलामPublished: Jul 14, 2020 09:01:41 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में अपराध का ग्राफ दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है। महिला की आंख में मिर्ची डालकर लूट करने वाले अभी फरार ही है कि मंगलवार शाम को एक कारोबारी को दुकान में घुसकर गोली मारकर अपराधी फरार हो गए।

BREAKING रतलाम में पुलिस पर लाठियों से हमला

BREAKING रतलाम में पुलिस पर लाठियों से हमला

रतलाम. मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में अपराध का ग्राफ दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है। महिला की आंख में मिर्ची डालकर लूट करने वाले अभी फरार ही है कि मंगलवार शाम को एक कारोबारी को दुकान में घुसकर गोली मारकर अपराधी फरार हो गए। कारोबारी को जावरा से रतलाम रैफर किया गया है।
रतलाम में आंख में मिर्ची झोंकी, महिला के साथ की लूट

https://youtu.be/GTvBnYifwA8
जिले के जावरा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक किराना कारोबारी पर एक अज्ञात युवक ने दुकान में घुसकर गोली मार दी। इसके बाद क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। आरोपी ने व्यापारी की दुकान में घुसकर उस पर गोली से फायर किया और उसके बाद फरार हो गया। दुकान पर मौजूद अन्य लोगो की मदद से घायल को जावरा के सिटी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से बेहतर उपवार के लिए रतलाम रैफर कर दिया गया है।
रेलवे 30 जून 2021 तक दे रही बड़ी रियायत

घटनास्थल से फरार

जावरा पुलिस के अनुसार सिटी थाना क्षेत्र अंतर्गत मंगलवार शाम करीब 5. 30 बजे हातिम ट्रेडर्स दुकान का संचालक हातिम पिता शजात अली उम्र 35 वर्षी पर अज्ञात युवक ने गोली चला दी। गोली लगने से हातिम घायल हो गया। आरोपी ने हातिम के दोनों पैरो के ऊपर तीन गोली चलाई। दुकान पर कार्य करने वाले कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना देकर दुकान मालिक को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां उसके प्राथमिक उपचार के बाद रतलाम जिला अस्पताल रेफर कर दिया। गोली चलाने वाला गोली चलाकर घटनास्थल से फरार हो गया।
हुआ यह निर्णय : नए बदलाव के साथ चलेगी भारतीय रेलवे

बाद में पहुंची पुलिस
गोली चलने की जानकारी आने पर रतलाम से एसपी गौरव तिवारी जावरा पहुंचे और मौके का निरीक्षण किया। वही जावरा के सभी मार्गो पर पुलिस तैनात कर नाकाबंदी कर दी गई है। पुलिस अज्ञात आरोपी की तलाश में जुट गई है।
रेलवे का बड़ा निर्णय : आपके शहर की यह ट्रेन होगी बंद

गोली मारी
IMAGE CREDIT: BREAKING दुकान में घुसकर किराना कारोबारी पर गोली मारी

ट्रेंडिंग वीडियो