scriptरतलाम में आंख में मिर्ची झोंकी, महिला के साथ की लूट | Ratlam Crime: Ratlam Crime News in Hindi | Patrika News
रतलाम

रतलाम में आंख में मिर्ची झोंकी, महिला के साथ की लूट

मध्यप्रदेश के रतलाम में अनलॉक के साथ ही पुलिस बेबस व अपराधी सक्रिय नजर आ रहे है। आए दिन अपराध हो रहे है, लेकिन सफलता के नाम पर थानों की पुलिस के हाथ खाली है। शनिवार को शहर की पॉश कॉलोनी में बदमाश पहुंचे व एक महिला की आंख में मिर्ची झोंकी व लूट की वारदात कोअंजाम दे दिया।

रतलामJul 11, 2020 / 10:12 pm

Ashish Pathak

रतलाम में आंख में मिर्ची झोंकी, महिला के साथ की लूट

रतलाम में आंख में मिर्ची झोंकी, महिला के साथ की लूट

रतलाम. मध्यप्रदेश के रतलाम में अनलॉक के साथ ही पुलिस बेबस व अपराधी सक्रिय नजर आ रहे है। आए दिन अपराध हो रहे है, लेकिन सफलता के नाम पर थानों की पुलिस के हाथ खाली है। शनिवार को शहर की पॉश कॉलोनी में बदमाश पहुंचे व एक महिला की आंख में मिर्ची झोंकी व लूट की वारदात कोअंजाम दे दिया। थाना पुलिस रस्म निभाते हुए अब जांच की बात कह रही है।
रेलवे का बड़ा निर्णय : आपके शहर की यह ट्रेन होगी बंद

crime_scene.jpg
मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में इन दिनों चोरी सहित अपराध की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही है। रतलाम पुलिस की तमाम कोशिशों के बावजूद चोरी और लूट की वारदात पर कोई लगाम नहीं लग पा रही है। शनिवार को शहर की एक कॉलोनी में अज्ञात आरोपी ने दिनदहाड़े एक घर में घुसकर महिला के आंखों में मिर्ची झोंक कर लूट की वारदात को अंजाम दिया।
रेलवे यात्रियों को देगा बड़ी सौगात, करोड़ों यात्रियों को होगा लाभ

crime
दोपहर में हुई घटना

थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शहर की पॉश कॉलोनी शुभम श्री रेसिडेंसी तेजा नगर निवासी पुखराज देवी पति आनंदीलाल बोराना 63 वर्षीय शनिवार दोपहर करीब 3.30 बजे अपने घर पर थी। इसी समय एक अज्ञात युवक उनके घर में घुसा और पुखराज बाई की आंखों में मिर्ची झोंक कर गले में पहली हुई सोने की चेन खींची और वही घर में रखा बैग उठाकर भाग गया। बतया जा रहा है कि घटना के समय महिला की बहू घर में ही थी, लेकिन वह कुछ समझ पाती उसके पहले ही बदमाश भाग निकला।

एसबीआई ने अपने करोड़ों उपभोक्ताओं को दिया बड़ा तोहफा

Maharashtra Crime News : अपराध के हॉटस्पॉट की कराई जा रही मैपिंग
बेटे ने बताया पुलिस को

जिस महिला के साथ यह अपराध हुआ उनके बेटे ने पुलिस को बताया कि लूटी हुई चेन 18 ग्राम की थी। चेन की बाजार कीमत करीब 1.25 लाख रुपए बताई जा रही है और बैग में करीब 25 हजार रुपए रखे थे। इस प्रकार बदमाश ने डेढ़ लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया है । घटना के समय महिला का पति और उसका बेटा संजय चौमुखी पुल स्थित अपनी ज्वेलरी की दुकान पर थे। घर में सास और बहू थी।
रतलाम में 31 घंटे के लॉकडाउन में खुली रहेगी यह सेवा

crime_3.jpg
बहू ने फोन पर दी सूचना

पुलिस को बताया गया कि अपराध की घटना के बाद बहू ने फोन लगाकर दुकान पर बताया। इसके बाद पिता पुत्र अपने घर पर आए और पड़ोसियों की मदद से घायल महिला को जिला अस्पताल में तुरंत भर्ती कराया गया। इस बीच घटना की सुचना माणकचौक पुलिस थाने पर दी गई। माणकचौक पुलिस ने ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर खोजबीन प्रारंभ कर दी है। पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी चेक कर रही है। हालांकि अब तक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है।

Home / Ratlam / रतलाम में आंख में मिर्ची झोंकी, महिला के साथ की लूट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो