scriptसिरफिरे युवक ने घर में खुद को बंद कर लगाई आग, आग की चपेट में आया सिलेंडर फटने से गिरी घर की दीवारें | madman locked himself in house set fire to cylinder explosion | Patrika News

सिरफिरे युवक ने घर में खुद को बंद कर लगाई आग, आग की चपेट में आया सिलेंडर फटने से गिरी घर की दीवारें

locationरतलामPublished: Jun 06, 2021 04:24:48 pm

Submitted by:

Faiz

अच्छी बात ये रही कि, पत्नी और बच्चे घर से बाहर हो गए थे। घर में आग लगाकर सिरफिरा युवक टायलेट में जाकर छिप गया था।

News

सिरफिरे युवक ने घर में खुद को बंद कर लगाई आग, आग की चपेट में आया सिलेंडर फटने से गिरी घर की दीवारें

रतलाम/ मध्य प्रदेश के रतलाम शहर के औद्योगिक क्षेत्र के टैंकर रोड स्थित कृष्ण विहार कॉलोनी में उस समय हड़कंप मच गया, जब शराब के नशे में धुत एक सिरफिरे युवक ने अपने ही घर में खुद को बंद करके घर में आग लगा दी और खुद जाकर घर के टायलेट में छुप गया। हद तो ये थी कि, घर में आग लगाने से पहले सिरफिरे ने घर के सिलेंडर का रेग्युलेटर भी चालू कर दिया था। इससे हुए गैस के रिसाव से आग और भी तेजी से फैली, जिसकी चपेट में आकर सिलेंडर फट गया। सिलेंडर फटने से इतना जोरदार धमाका हुआ कि, घर की छप्पर तक उड़ गई। साथ ही, दीवारें भी क्षतिग्रस्त हो गईं। फिलहाल, सिरफिरे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81s5wz

आए दिन पत्नी और बच्चों के साथ मारपीट करता है युवक- आरोपी

औद्योगिक क्षेत्र पुलिस थाने के सब इंस्पेक्टर जितेंद्र कनेशन के अनुसार, कृष्णा विहार कालोनी में रहने वाला आरोपी उत्तम यादव शुक्रवार को शराब के नशे में पत्नी वर्षा यादव ओर बच्चों के साथ मारपीट करने लगा। वो अकसर पत्नी और बच्चों के साथ शराब के नशे में मारपीट करता रहता था। शुक्रवार को भी उसने मारपीट करने के दौरान पत्नी को धमकी दी थी कि, वो उन्हें घर में बंद करके सिलेंडर में आग लगा देगा। इससे डरी पत्नी अपने बच्चों को लेकर बाहर निकल गई। उसने पड़ोसियों की मदद से शहर में ही रहने वाले अपने भाई को फोन लगाकर बुलाया। इसपर सिरफिरे उत्तम को लगा कि, ये लोग मिलकर उसकी पिटाई करेंगे तो उसने दरवाजा अंदर से बंद करके सिलेंडर का रेग्युलेटर खोलकर घर में आग लगा दी।

इसके बाद वह खुद टायलेट के अंदर बंद हो गया। देखते ही देखते आग फैली और फिर सिलेंडर फट गया। इससे मकान की पतरे की छप्पर गिर गई। पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया और आरोपी को टायलेट से निकालकर थाने ले जाया गया। शराबी सिरफिरे की इस हरकत से कोई जनहानि नहीं हुई, लेकिन मकान पूरी तरह तहस-नहस हो गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो