scriptशहर की सड़कों पर कचरा बीनती नजर आई मिसेज इंडिया 2018, ये है कारण | mrs India 2018 picking garbage on the road knwo reason | Patrika News
रतलाम

शहर की सड़कों पर कचरा बीनती नजर आई मिसेज इंडिया 2018, ये है कारण

सड़क पर कचरा बीनते दिखी रतलाम की रहने वाली मिसेज इंडिया 2018 दिव्या पाटीदार, शहरवासियों को दिया स्वच्छता का संदेश।

रतलामSep 29, 2021 / 08:18 pm

Faiz

News

शहर की सड़कों पर कचरा बीनती नजर आई मिसेज इंडिया 2018, ये है कारण

रतलाम. 2018 में मिसेज इंडिया का खिताब हासिल करने वाली दिव्या पाटीदार रतलाम में सड़क पर पन्नियां और कचरा बिनती नजर आई। एक हाथ में थैली लेकर सड़क पर कचरा बीनते दिखने वाली ये महिला न सिर्फ मिसेज इंडिया बन चुकी है, बल्कि जल्द ही मिसेज युनिवर्स के लिए भारत का प्रतिनिधित्व भी करने जा रही है। फिलहाल, ये महिला रतलाम की सड़कों पर सफाई कर रही हैं।

दरअसल, इन दिनों स्वच्छता को लेकर नगर निगम अमृत महोत्सव के अंतर्गत स्वच्छता के संदेश देने के कार्यक्रम आयोजित कर रहा है, इसके लिए अलग-अलग संस्थाओं के माध्यम, से स्वच्छता अभियान चलाकर शहर को साफ रखने का संदेश दिया जा रहा है, इसी के चलते नगर निगम के साथ एक एनजीओ के साथ साल 2018 में मिसेज इंडिया विजेता बनी दिव्या पाटीदार भी इस स्वच्छता अभियान में शामिल हुई और शहरवासियों को स्वच्छता का संदेश देने के लिए उन्होंने खुद सड़क पर उतरकर कचरा साफ किया।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84jc1h

साल 2018 में दिल्ली में आयोजित हुई मिसेज इंडिया माई आईडेंटिटी ब्यूटी पेजेंट में रतलाम की दिव्या पाटीदार जोशी को मिसेज इंडिया 2018 का खिताब मिला था। दिव्या ने देश के विभिन्न राज्‍यों से सम्मिलित अंतिम 24 प्रतिभागियों को शिकस्त देकर मिसेस इंडिया का ताज हासिल किया था। अब वो 2021 में विश्व स्तर के मिसेस यूनिवर्स के लिए भारत का प्रतिनिधित्व भी करने वाली हैं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84ja85

Home / Ratlam / शहर की सड़कों पर कचरा बीनती नजर आई मिसेज इंडिया 2018, ये है कारण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो