scriptओमिक्रॉन के खतरे पर अलर्ट, …तो लगेगा नाईट कर्फ्यू | night curfew will imposed in ratlam if needed | Patrika News
रतलाम

ओमिक्रॉन के खतरे पर अलर्ट, …तो लगेगा नाईट कर्फ्यू

-ओमिक्रॉन के खतरे पर अलर्ट-जरूरत पड़ी तो शहर में लगेगा नाईट कर्फ्यू-मेडिकल कॉलेज में प्रशान की अहम बैठक-रतलाम कलेक्टर ने अधिकारियों को दिये दिशा निर्देश

रतलामDec 22, 2021 / 07:26 pm

Faiz

News

ओमिक्रॉन के खतरे पर अलर्ट, …तो लगेगा नाईट कर्फ्यू

रतलाम. कोरोना की तीसरी लहर के अंदेशे को देखते हुए प्रदेश सरकार अलर्ट मोड पर है। प्रशासन को जरूरी दिशा निर्देश दिये जा चुके हैं। इसी कड़ी में रतलाम प्रशासन की ओर से बड़ी बैठक बुधवार को मेडिकल कॉलेज में आयोजित हुई। कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम की अध्यक्षता में हुई बैठक में पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी, अपर कलेक्टर एमएल आर्य, जिला पंचायत सीईओ जमुना भिड़े, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ इंद्रजीत बा कलवार, सुनील पाटीदार, एसडीएम अभिषेक गहलोत तथा अन्य अधिकारी मेडिकल कॉलेज पहुंचे।

इस मौके पर कलेक्टर पुरुषोत्तम ने मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ जितेंद्र गुप्ता और सीएमएचओ डॉ प्रभाकर नानावरे से तैयारियों की विस्तृत जानकारी प्राप्त की। बताया गया कि, ओमीक्रॉन के संभावित खतरे को देखते हुए सारी तैयारियां पूर्ण कर ली गई है। ऑक्सीजन प्लांट से लेकर बेड और उपकरण दवाइयां की सभी पर्याप्त मात्रा में समय रहते व्यवस्था कर ली गई है। एसडीएम अभिषेक गहलोत को मास्क नहीं पहनने पर कार्रवाई करने और रैपिड रिस्पांस टीम को सक्रिय करने के निर्देश दिए गए कलेक्टर ने सभी तैयारियों की मॉकड्रिल नियमित समय सीमा में करते रहने के निर्देश दिए हैं।

 

यह भी पढ़ें- छेड़ने से पहले सौ बार सोच लें, वरना इस मनचले की तरह होगा हाल


…तो लगेगा नाइट कर्फ्यू

News

कलेक्टर द्वारा सार्वजनिक स्थानों पर आयोजित होने वाले समारोहों कार्यक्रमों में लगातार सेंपलिंग करने और दोनों वैक्सीन डोज चेकिंग सपोर्ट करते रहने के निर्देश दिए गए। जिले की सीमा पर भी सावधानी बरती जाएगी। अगर राज्य शासन से आदेश आया तो नाइट कर्फ्यू लगाने के भी आदेश दिये जाएंगे।

 

यह भी पढ़ें- लेखापाल ने महिलाकर्मी को लिखा ‘I Love You’, फिर हुआ ये सब

छात्राओं ने जूतों से की मनचले की पिटाई, वायरल हो रहा वीडियो, यहां देखें…

https://www.dailymotion.com/embed/video/x86i7r6
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो