scriptVIDEO जानते नहीं, डीआरएम दोस्त है, दो मिनट में तबादला हो जाएगा | Ratlam DRM is my friend, will be transferred in two minutes | Patrika News
रतलाम

VIDEO जानते नहीं, डीआरएम दोस्त है, दो मिनट में तबादला हो जाएगा

VIDEO जानते नहीं, डीआरएम दोस्त है, दो मिनट में तबादला हो जाएगा

रतलामJun 07, 2019 / 12:24 pm

Ashish Pathak

ratlam

Ratlam DRM is my friend, will be transferred in two minutes

रतलाम। ओ भाई 15 मिनट से गेट बंद है, खोल इसको, जानता नहीं डीआरएम का दोस्त हूं, एक मिनट पर फोन लगाकर तबादला करवा दूंगा। गेटमैन ने बोला, तबादला करवा दो या निलंबन, गेट तो तब ही खुलेगा जब उपर से आदेश होगा। युपक ने कहा नीचे आ, बताता हूं, इतने में पीछे से डीआरएम आरएन सुनकर, डिप्टी कलेक्टर लक्ष्मी गामड़ व एसपी गौरव तिवारी के साथ आए व धमकी दे रहे युवक के कंधे पर हाथ रखकर बोले क्यो शोर कर रहे हो भाई, जिंदगी से बढ़कर कुछ नहीं है, खुब गर्मी है, इस लड़के पर दो हजार का जुर्माना किया जाए।
यह भी पढे़ं – नमक के 5 टोटके, एक भी कर लिया तो हो जाएंगे मालामाल

ये नजारा था, सुभाष नगर के रेलवे गेट नंबर 81 का। यहां पर 2 जून से चल रहे अंतरराष्ट्रिय लेवल गेट सुरक्षा सप्ताह अंतर्गत जिले के अधिकारियों के साथ जागृति का आयोजन किया गया था। इस दौरान रेलवे के कर्मचारी ही उन यात्रियों की भूमिका में थे, जो आए दिन गेटमैन के साथ तरह-तरह के विवाद करते है।
यह भी पढे़ं – नवतपा खत्म, लेकिन बिजली कंपनी तपाएगी मध्यप्रदेश में चार घंटे रोज पॉवर कट करके

ratlam
गेट के नीचे से प्रयास

पहले नाटक के दौरान अभिनय करने वाले युवक ने गेट के नीचे से निकलने का प्रयास किया गया तो उसने रुकने के बजाए जल्दी होने की बात कही। युवक के अभियान को देखकर डिप्टी कलेक्टर लक्ष्मी गामड़ व एसपी तिवारी भी बोल उठे की ये तो वास्तविक अभिनय कर रहा है। इसको को हमारे कार्यक्रम में भी भेजा जाए। बाद में डीआएम सुनकर, मंडल सुरक्षा आयुक्त कुमार निशांत, आरपीएफ टीआई राकेश कुमार, सुरक्षा सलाहकार एसबी श्रीवास्तव, डीआरएम ब्रांच के अशोक तिवारी सहित अन्य अधिकारियों ने यात्रियों को जागरुकता के लिए पम्पलेट, स्टीकर, टोपी आदि बांटने का कार्य किया।
यह भी पढे़ं – BREAKING सरकार का बड़ा निर्णय, जुलाई से कर्मचारियों के प्रमोशन पर ब्रेक

ये भी होगा मंडल में
डीआरएम आरएन सुनकर ने बताया कि मंडल के करीब 10 प्रमुख गेट पर सीसीटीवी कैमरे लगाने का निर्णय लिया गया है। इसके अलावा विभिन्न स्टेशन पर भी इनकी संख्या को बढ़ाने का निर्णय लिया गया है। इस समय मंडल मुख्यालय पर 55 कैमरे लगे हुए है, इनको बढ़ाकर 80 किया जाएगा।

Home / Ratlam / VIDEO जानते नहीं, डीआरएम दोस्त है, दो मिनट में तबादला हो जाएगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो