scriptRatlam में लॉकडाउन तोड़ा पुलिस से बदतमिजी की | ratlam lock down latest news | Patrika News

Ratlam में लॉकडाउन तोड़ा पुलिस से बदतमिजी की

locationरतलामPublished: Apr 14, 2020 10:45:55 am

Submitted by:

Ashish Pathak

पुलिस पहुंची व कहा कि कुछ हो गया तो शव को कोई हाथ लगाने भी नहीं आएगा। लोगों का कहना था कि उनके क्षेत्र में दूध, सब्जी, भोजन का पैकेट कुछ नहीं आ रहा है, इसके बाद पुलिस ने भरोसा दिया कि जल्दी ही व्यवस्था में सुधार होगा।

ratlam lock down latest news

ratlam lock down latest news

रतलाम. शहर के मराठों का वास क्षेत्र से गोशाला रोड तरफ और बरगुंडापुरा तरफ जाने नाले के साथ जाने वाली गली को भी कंटेनमेंट एरिया के रूप में बेरिकेड्स लगाकर बंद कर देने से यहां के रहवासियों में से किसी ने सोमवार को बेरिकेड्स हटाकर रास्ता बना लिया। इसके बाद पुलिस पहुंची व कहा कि कुछ हो गया तो शव को कोई हाथ लगाने भी नहीं आएगा। लोगों का कहना था कि उनके क्षेत्र में दूध, सब्जी, भोजन का पैकेट कुछ नहीं आ रहा है, इसके बाद पुलिस ने भरोसा दिया कि जल्दी ही व्यवस्था में सुधार होगा।
VIDEO यात्री ट्रेन चलाने से पहले रेलवे ने जारी की पांच शर्ते

Maha Corona: महाराष्ट्र में 2 हजार 334 लोग संक्रमित, उपचार के बाद 229 लोग घर लौटे
मराठों का वास से गोशाला रोड तरफ और बरगुंडापुरा तरफ जाने नाले के साथ जाने वाली गली को भी कंटेनमेंट एरिया के रूप में बेरिकेड्स लगाकर बंद कर देने से यहां के रहवासियों में से किसी ने सोमवार को बेरिकेड्स हटाकर रास्ता बना लिया। इसकी सूचना मिलने पर निगम का अमला और पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। यहां मौजूद कुछ महिलाओं ने पुलिसकर्मियों से बदतमिजी भी की। इतनी भीड़ हो गई थी कि सोशल डिस्टेंसिंग का भी किसी को कोई ध्यान नहीं रहा था। बाद में माणकचौक पुलिस थाना प्रभारी पुलिस को लेकर मौके पर पहुंचे तब जाकर मामला शांत हुआ।
VIDEO सावधान रतलाम! एक ही परिवार के 9 सदस्यों को किया क्वारेंटाइन

Maha Corona: महाराष्ट्र में 2 हजार 334 लोग संक्रमित, उपचार के बाद 229 लोग घर लौटे
पूरा क्षेत्र मजदूरी करने वाला

इस क्षेत्र की महिलाएं और पुरुषों ने कंटेनमेंट एरिया के कारण पूरी तरह आवागमन बंद कर दिए जाने और बेरिकेड्स लगा देने से आवाजाही नहीं होने से आक्रोश जताते हुए कहा कि पूरा क्षेत्र मजदूरी करने वाला है। रोज कमाकर परिवार चलाने वाले लोग इस क्षेत्र में रहते हैं। उनका कहना था कि अनाज पिसाने की दिक्कत आ रही है। कोई व्यक्ति इस क्षेत्र में खाना लेकर हमें देने नहीं आ रहा है। हम कैसे घरों में रहे, न सब्जी वाला आ रहा है और न ही कोई अन्य सामग्री वाला।
1800x1200_coronavirus_1.jpg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो