script

देखें LIVE VIDEO इस तरह पकड़ते है सांप

locationरतलामPublished: Nov 08, 2019 07:51:32 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

देश में सांप के काटने से अनेक मौत होती है। सांप के डंसने से होने वाली मौत की संख्या काफी है। लेकिन कुछ लोग है जो सांप को पकड़ लेते है। यहां देखें सांप को पकडऩे का LIVE VIDEO…

snake bite latest news

snake bite latest news

रतलाम। देश में सांप के काटने से अनेक मौत होती है। सांप के डंसने से होने वाली मौत की संख्या काफी है। लेकिन कुछ लोग है जो सांप को पकड़ लेते है। यहां देखें सांप को पकडऩे का live video …असल में रतलाम के रेलवे अस्पताल की रसोई में 6 फीट लंबा सांप घुस गया। इसके बाद सुबह मरीजों के बनने वाला भोजन करीब डेढ़ घंटे देरी से बन पाया। इसके चलते वितरण में भी देरी हुई। जब रसोई खोलकर भोजनशाला की प्रभारी नीना जोशी अंदर गई तो सांप कुंडली मारकर दाल के डिब्बे पर बैठा हुआ था। इसके बाद सांप पकडऩे वाले को बुलाया गया।
सुबह करीब 8 बजे रेलवे अस्पताल की रसोई को खोला गया तो वहां दाल के डिब्बे पर 6 फीट लंबा सांप बैठा हुआ था। उसे देखने के बाद कर्मचारियों के होश उड़ गए। तुरंत वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी गई। इसके बाद सांप पकडऩे वाले को बुलाया गया। सांप को पकड़ लिया गया, इसके बाद भोजन बनाने के कार्य की शुरुआत हुई। भोजन बनाने का कार्य रेलवे कर्मचारी ही करते हैं।
snake bite latest news
आसपास से आते हैं सांप
असल में रेलवे अस्पताल के मैदान में काफी घास बिल है। इसके चलते यहां सांप मिलने की आशंका रहती है। इसी प्रकार की यह घटना शुक्रवार को हुई। पूर्व में यहां पर बिल को हटाने के बारे में योजना बनी व आईओडब्ल्यू को मंडल रेल प्रबंधक आरएन सुनकर ने निर्देश भी जारी किए, लेकिन अब तक डीआरएम के निर्देश तक को अमल में नहीं लाया गया। इसके चलते ही रेलवे अस्पताल की भोजनशाला में सांप चला गया।

ट्रेंडिंग वीडियो