scriptVIDEO हनी ट्रेप के बाद अब CONGRESS विधायक का वीडिओ वायरल | Video of CONGRESS MLA now viral after Honey Trap | Patrika News
रतलाम

VIDEO हनी ट्रेप के बाद अब CONGRESS विधायक का वीडिओ वायरल

Honey Trap : एक तरफ मध्यप्रदेश में हनी ट्रेप का मामला गर्म है व जांच चल रही है तो दूसरी तरफ मालवा के रतलाम जिले के सत्ताधारी दल कांगे्रस से जुडे़ आलोट विधायक मनोज चांवला का सोशल मीडिया पर एक वीडिओ वायरल हुआ है।

रतलामSep 21, 2019 / 07:50 pm

Ashish Pathak

Congress candidate asked for video clip

Congress candidate asked for video clip

रतलाम। Honey Trap : एक तरफ मध्यप्रदेश में हनी ट्रेप का मामला गर्म है व जांच चल रही है तो दूसरी तरफ मालवा के रतलाम जिले के सत्ताधारी दल कांगे्रस से जुडे़ आलोट विधायक मनोज चांवला का सोशल मीडिया पर एक वीडिओ वायरल हुआ है। इस वीडिओ के वायरल होने के बाद राजनीति में गर्माहट हो गई है। विधायक जहां खुद को इनोसेंट बता रहे है तो दूसरी तरफ भाजपा ने अब विधायक पर तगड़ा राजनीतिक हमला बोल दिया है।
MUST READ : MP में चुनाव से पहले भाजपा का बड़ा निर्णय, मतदाताओं की होगी जांच

सोशल मीडिया पर वायरल

एक तरफ जिले में जमकर बारिश व फसलों को नुकसान हुआ हे व किसान भारी परेशान है, दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर आलोट विधायक मनोज चांवला का अपने एक दोस्त के जन्मदिन की पार्टी में मंच पर जाकर किया गया डांस का वीडिओ सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब विरोधी उनको अपने निशाने पर ले रहे है तो विधायक ने पूरे मामले में ये कहकर स्वयं का बचाव किया है कि सार्वजनिक जीवन में काई बुलाए तो जाने से कैसे इंकार किया जा सकता है।
MUST READ : नवरात्रि व दीपावली के समय कई ट्रेन रहेगी कैंसल, यहां पढे़ं पूरी लिस्ट

Honey Trap
डांस करते नजर आए विधायक

शनिवार को सोशल मीडिया पर एक वीडिओ वायरल हुआ है। इस वीडिओ में आलोट विधायक चांवला अपने एक कार्यंकर्ता नागेश खारोल के जन्मदिन की पार्टी में मंच पर जमकर डांस करते नजर आ रहे है। इस डांस में विधायक के साथ अन्य युवा भी है। इसके वीडिओ को पार्टी में ही मौजूद किसी ने बनाया है। वीडिओ में डांस करते हुए विधायक गाने के बोल को अपने मुंह से दोहराते नजर आ रहे है।
MUST READ : खुश खबर: रतलाम बनेगा संभाग, प्रक्रिया ने पकड़ी गति

Honey Trap

विपक्ष ने साधा निशाना

पूरे मामले में अब आलोट विधायक चांवला को भाजपा ने अपने निशाने पर ले लिया है। भाजपा का कहना है कि एक तरफ पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान शनिवार को सुबह से मंदसौर में धरने पर बैठे है, अन्नदाता फसल बर्बाद होने से परेशान हो गया है दूसरी तरफ कांगे्रस के विधायक जश्न में डूबे हुए है। ये समय किसानों को मुआवजा देकर उनको सहायता देने का है। बता दे कि रतलाम में बारिश से आलोट में ही करीब 70 प्रतिशत उपज बर्बाद हो गई है। इसके लिए हाल ही में जिले के प्रभारी मंत्री सचिन यादव ने दौरा किया था व कांगे्रस कार्यकर्ताओं की आपसी गुटबाजी से परेशान होकर एक कार्यकर्ता की गाड़ी को स्वयं ही चलाकर निकल लिए थे।
MUST READ : Navratri 2019: पूजा विधि, कलश स्थापना समय, शुभ मुहूर्त, सामग्री, यहां पढ़ें पूरी खबर

pm modi minister thawar chand gehlot statement on bjp
कोई बुलाए तो जाना पड़ता है

ये सही है आलोट में करीब 70 प्रतिशत उपज बर्बाद हो गई है। सरकार किसानों के साथ खड़ी है। सर्वे कार्य के बाद तुंरत मुआवजा का वितरण होगा। लेकिन इन सब के बीच सार्वजनिक जीवन में हूं तो कोई बुलाएगा तो कार्यक्रम में जाने से इंकार नहीं कर सकता।
ये बर्बादी का जश्न मना रहे

जिले में किसान बारिश के बाद बर्बाद हो गया है। शिवराज सिंह चौहान जब सीएम थे तब तुरंत सर्वे व मुआवजा दिया जाता था। इस तरह डांस करके ये साफ लग रहा है कि ये किसानों की बर्बादी का जश्न मना रहे है।
– राजेंद्र सिंह लुनेरा, जिला भाजपा अध्यक्ष

congress_bjp_2438765_835x547-m_2444762_835x547-m_4940030_835x547-m_1.jpg

Home / Ratlam / VIDEO हनी ट्रेप के बाद अब CONGRESS विधायक का वीडिओ वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो