scriptShukra Margi 2022 In Dhanu Rashi 5 Zodiac Sign Will Get Money | शुक्र जल्द होंगे मार्गी, इन 5 राशि वालों को धन की प्राप्ति के बन रहे योग | Patrika News

शुक्र जल्द होंगे मार्गी, इन 5 राशि वालों को धन की प्राप्ति के बन रहे योग

Shukra Margi 2022: शुक्र का मार्गी होना ज्योतिष अनुसार एक अहम घटना मानी जाती है। शुक्र 29 जनवरी दिन शनिवार को धनु राशि में मार्गी होने जा रहे हैं। 5 राशि वालों के लिए ये स्थिति काफी सुखद साबित हो सकती है।

नई दिल्ली

Updated: January 18, 2022 01:35:51 pm

Shukra Margi 2022 Effects On Zodiac Signs: अभी शुक्र अपनी वक्री चाल चल रहे हैं। ज्योतिष अनुसार जब भी कोई ग्रह वक्री होता है तो उसके शुभ प्रभावों में कमी आ जाती है। जिसका कई राशियों पर बुरा प्रभाव देखने को मिलता है। लेकिन जब ग्रह मार्गी होता है तो उससे कई राशि वालों की किस्मत चमकने के आसार रहते हैं। जल्द ही धन और सुख के कारक दाता शुक्र देव मार्गी होने जा रहे हैं। जानिए शुक्र की ये स्थिति किन राशि वालों के लिए बेहद ही शुभ फलदायी साबित होने जा रही है।
shukra_margi_2022_1.jpg
शुक्र जल्द होंगे मार्गी, इन 5 राशि वालों को धन की प्राप्ति के बन रहे योग
मेष राशि: शुक्र आपके नवम भाव यानी भाग्य स्थान मे मार्गी होंगे। इस दौरान आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। जिसके परिणामस्वरूप कार्यस्थल पर आप जिस भी काम में हाथ डालेंगे वहां सफलता मिलेगी। करियर में आपको उन्नति मिलेगी। व्यापार में आप अच्छा लाभ प्राप्त करने में सक्षम रहेंगे।
कर्क राशि: शुक्र आपके छठे भाव में मार्गी हो रहे हैं। व्यापार में आपको अच्छा लाभ प्राप्त होने के आसार दिखाई दे रहे हैं। भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। साझेदारी के काम के लिए ये समय विशेष रूप से फलदायी साबित होने वाला है। आर्थिक स्थिति में जबरदस्त सुधार आने की संभावना है। हर चुनौती का आप डटकर सामना करने में सफल रहेंगे।
सिंह राशि: इस राशि वालों के लिए ये गोचर शुभ साबित होगा। नौकरीपेशा जातकों को सफलता मिलने के योग बनते दिखाई दे रहे हैं। जो लोग सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं उनके लिए काफी अनुकूल समय है। सैलरी बढ़ सकती है। आपको आपके प्रयासों का शुभ फल मिलने की संभावना है। नौकरी में प्रमोशन मिलेगा।
यह भी पढ़ें

इस राशि वालों पर शनि की महादशा होने वाली है शुरू, साढ़े 7 साल तक शनि करेंगे परेशान

कन्या राशि: शुक्र आपके चौथे भाव में मार्गी होंगे। आपको हर क्षेत्र में शुभ फल प्राप्त होने के आसार दिखाई दे रहे हैं। आपकी सुख सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी। करियर में भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। परिणामस्वरूप आपकी उन्नति होगी। धन आगमन के नए मार्ग खुलेंगे।
वृश्चिक राशि: शुक्र आपके धन और संपत्ति के दूसरे मार्ग में मार्गी होंगे। आपको इस दौरान कई माध्यमों से धन प्राप्त होने के आसार रहेंगे। अटका हुआ पैसा वापस मिल सकता है। वैवाहिक जातकों के लिए भी ये समय शुभ रहेगा। बजट बनाकर चलेंगे तो लाभ मिलेगा।
यह भी पढ़ें

अंकज्योतिष: ये तीन नंबर माने जाते हैं बेहद शुभ, इन तारीखों में जन्मे लोगों पर मां लक्ष्मी की रहती है कृपा

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंऐसा होगा यूपी का पहला कृत्रिम समुद्र, यहां देखें तस्वीरें, मुफ्त मनोरंजन और रोजगार भीबनना चाहते थे फौजी, किस्‍मत ने बनाया क्रिकेटर, ऐसी है Delhi Capitals के मैच विनर की कहानीरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मतबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करेंकई संपत्ति के मालिक होते हैं इन 3 तारीखों में जन्मे लोग, होते हैं किस्मत वालेइन 4 बर्थ डेट वाली लड़कियां बनती हैं अच्छी पत्नी, चमका देती हैं पति की तकदीरजबरदस्त डिमांड के चलते 17 महीनों तक पहुंचा Kia की इस 7-सीटर कार का वेटिंग! कम कीमत में Innova को देती है टक्कर

बड़ी खबरें

दिल्ली अग्निकांड: मुंडका हादसे में अबतक 27 लोगों की मौत, 19 लापता, दोनों मालिक गिरफ्तारCongress Chintan Shivir 2022: कांग्रेस में दिखने लगी परिवारवाद के आरोप से छुटकारा पाने की कशमकश, एक परिवार से एक टिकट पर मंथनबंगाल का महाघोटाला- बिना परीक्षा पास किए 222 को मिली नौकरीInflation in States : पश्चिम बंगाल में सबसे ज्यादा महंगाई, राजस्थान भी देश के 10 सबसे महंगे राज्यों मेंIPL 2022 RCB vs PBKS : बैस्टरो और लिविंगस्टोन के दम पर जीता पंजाब, प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद बरकरारCongress Chintan shivir: और बढ़ी नाराजगी, कांग्रेस के चिंतन शिविर में नहीं पहुंचे हार्दिक पटेलचिंतन शिविर में मुख्यमंत्री भूपेश को राजनीतिक रणनीति बनाने का जिम्माPM मोदी ने कहा- हमारे 800 से ज्यादा स्टार्टअप स्पोर्ट्स से जुड़े, मोबाइल गेमिंग में दुनिया के टॉप 5 देशों में है भारत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.