शराब के नशे में धुत भतीजे ने चाचा को उतारा मौत के घाट, सिर्फ इतनी सी बात बनी हत्या की वजह

तेज आवाज में गाना सुनने को लेकर हुई कहासुनी से उत्पन्न हुए विवाद में एक भतीजे कन्हैया लाल ने अपने ही चाचा भैया लाल की हत्या कर दी।

By: Faiz

Published: 23 Nov 2020, 05:19 PM IST

सागर। मध्य प्रदेश के सागर जिले बांदरी के हनुमत पहाड़ी ग्राम में खेत पर तेज आवाज में गाना सुनने को लेकर हुई कहासुनी से उत्पन्न हुए विवाद में एक भतीजे कन्हैया लाल ने अपने ही चाचा भैया लाल की हत्या कर दी। आरोपी भतीजे ने चूल्हे में जलती लकड़ी से सिर पर हमला कर चाचा को मौत के घाट उतार दिया।

 

पढ़ें ये खास खबर- धार्मिक भावनाएं भड़काने पर Netflix की वेब सीरीज 'A Suitable Boy' से जुड़े दो लोगों पर FIR, पाकिस्तान में भी गर्माया मुद्दा

 

देखें खबर से संबंधित वीडियो...

तेज आवाज में गाना सुनने से टोका था

मामले की जांच में जुटे डीएसपी भावना दांगी ने बताया कि, रात में मृतक चाचा ने तेज आवाज में गाना बजाने को लेकर टोका तो भतीजा भड़क गया। जिस समय चाचा ने टोका था, तब भतीजा अपने दोस्तों के साथ शराब पी रहा था। दोस्तों के जाने के बाद चाचा-भतीजे के बीच कहासुनी हो गई, जिसके चलते भतीजे ने चूल्हे में जल रही लकड़ी उठाई और सिर पर हमला कर दिया। सिर पर चार वार होने से चाचा भैयालाल बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़ा।

 

पढ़ें ये खास खबर- इंदौर में कोरोना ने तोड़े अब तक के सभी रिकॉर्ड, 22 दिनों में सामने आए 4 हजार से ज्यादा मामले


पुलिस हिरासत में आरोपी

चाचा-भतीजे के बीच हुए विवाद और चीख पुकार सुनकर पहुंचे परिजन और आसपास के लोग उसे तुरंत अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर जांच परखने के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी भतीजे कन्हैया लाल को हिरासत में लेकर मामला जांच में ले लिया है।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned