scriptशराब के नशे में धुत भतीजे ने चाचा को उतारा मौत के घाट, सिर्फ इतनी सी बात बनी हत्या की वजह | Alcohol addicted nephew killed uncle know murder reason | Patrika News

शराब के नशे में धुत भतीजे ने चाचा को उतारा मौत के घाट, सिर्फ इतनी सी बात बनी हत्या की वजह

locationसागरPublished: Nov 23, 2020 05:19:57 pm

Submitted by:

Faiz

तेज आवाज में गाना सुनने को लेकर हुई कहासुनी से उत्पन्न हुए विवाद में एक भतीजे कन्हैया लाल ने अपने ही चाचा भैया लाल की हत्या कर दी।

News

शराब के नशे में धुत भतीजे ने चाचा को उतारा मौत के घाट, सिर्फ इतनी सी बात बनी हत्या की वजह

सागर। मध्य प्रदेश के सागर जिले बांदरी के हनुमत पहाड़ी ग्राम में खेत पर तेज आवाज में गाना सुनने को लेकर हुई कहासुनी से उत्पन्न हुए विवाद में एक भतीजे कन्हैया लाल ने अपने ही चाचा भैया लाल की हत्या कर दी। आरोपी भतीजे ने चूल्हे में जलती लकड़ी से सिर पर हमला कर चाचा को मौत के घाट उतार दिया।

https://youtu.be/uniS-8nHryY

तेज आवाज में गाना सुनने से टोका था

मामले की जांच में जुटे डीएसपी भावना दांगी ने बताया कि, रात में मृतक चाचा ने तेज आवाज में गाना बजाने को लेकर टोका तो भतीजा भड़क गया। जिस समय चाचा ने टोका था, तब भतीजा अपने दोस्तों के साथ शराब पी रहा था। दोस्तों के जाने के बाद चाचा-भतीजे के बीच कहासुनी हो गई, जिसके चलते भतीजे ने चूल्हे में जल रही लकड़ी उठाई और सिर पर हमला कर दिया। सिर पर चार वार होने से चाचा भैयालाल बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़ा।

 

पढ़ें ये खास खबर- इंदौर में कोरोना ने तोड़े अब तक के सभी रिकॉर्ड, 22 दिनों में सामने आए 4 हजार से ज्यादा मामले


पुलिस हिरासत में आरोपी

चाचा-भतीजे के बीच हुए विवाद और चीख पुकार सुनकर पहुंचे परिजन और आसपास के लोग उसे तुरंत अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर जांच परखने के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी भतीजे कन्हैया लाल को हिरासत में लेकर मामला जांच में ले लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो