script

गुस्साए किसानों ने दिल्ली मुम्बई रेल मार्ग किया ठप

locationसागरPublished: Oct 26, 2021 05:11:41 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

किसान कई दिनों से खाद न मिलने से थे परेशान

delhi-mumbai_01.png

सागर। बीना में खाद की मांग को लेकर किसानों ने पहले आगासौद रोड पर लगाया जाम और सुनवाई न होने पर बीना-झांसी रेलवे लाइन पर बैठे गए। किसानों के बड़ी संख्या में रेलवे ट्रेक पर खड़े रहने से झांसी की ओर जाने वाली ट्रेनों को पिछे स्टेशनों पर रोकना पड़ा और सामने से आ रही पंजाब मेल एक्सप्रेस के ड्राइवर ने किसानों को ट्रेक पर देखकर ब्रेक लगा दी।

किसानों के हंगामे में मुम्बई जाने वाली पंजाब मेल तब तक खड़ी रही तबतक प्रशासनिक अमला और आरपीएफ मौके पर नहीं पहुंच गए। मौके पर पहुंचे रेल सुरक्षा बल और पुलिस ने किसानों को रेल ट्रेक से हटाया तब कही जाकर पंजाब मेल रवाना हुई।

Must See: गंदी नाली के पानी से सब्जियां धोते हुए दिखा रहा था दांत, वीडियो वायरल

https://www.dailymotion.com/embed/video/x853ily

रेलवे गेट क्रमांक 309 पर ट्रैक जाम होने की खबर ट्रेक पर आ रही पंजाब मेल के ड्राइवर ने दी। इसके बाद हड़कंप मच गया और मौके के लिए आरपीएफ, जीआरपी रवाना हो गई। हालांकि जिला प्रशासन और पुलिस पहले ही मौके पर पहुंच गए थे। समझाइस के बाद किसानों ने ट्रैक छोड़ दिया।

Must See: आश्रम विवाद: सांसद प्रज्ञा सिंह का भारत भक्ति अखाड़ा बनाएगा अपना सेंसर बोर्ड

 

delhi-mumbai_03.png

किसानों को शांत करने के लिए प्रशासन ने खाद के गोदाम से पर्ची वितरित कराना शुरू कर दिया। दरअसल किसान पिछले दो दिन से खाद लिए भटक रहे थे और जब कहीं सुनवाई नहीं हुई तो मंगलवार को पहले सुबह करीब 10 बजे आगासौद रोड पर जाम लगाया प्रशासन के आश्वासन के बाद जाम खुला पर दो घंटे तक खाद न आने पर फिर से किसान रेलवे ट्रैक पर जाम लगा दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो