scriptभीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने बसपा से गठबंधन के सवाल पर दिया बड़ा बयान | Bhim Army Founder Chandrashekhar Statement Over BSP Alliance | Patrika News

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने बसपा से गठबंधन के सवाल पर दिया बड़ा बयान

locationसहारनपुरPublished: Sep 17, 2018 03:50:40 pm

Submitted by:

sharad asthana

भीम आर्मी प्रमुख ने कहा- मायावती हमारे समुदाय की हैं और रिश्ते में मेरी बुआ हैं

saharanpur

bhim army chif

सहारनपुर। आजकल भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर मीडिया की सुर्खियों में हैं। जेल से रिहा होने के बाद उन्‍होंने बसपा सुप्रीमो मायावती को भी बुआ कहा था। इस पर मायावती ने भी प्रेसवार्ता में साफ कर दिया था कि उनकी किसी से कोई रिश्‍तेदारी नहीं है। इस पर चंद्रशेखर का कहना है कि ना तो उन्‍होंने कुछ देखा और ना ही सुना। वह मीडिया की बात पर विश्वास नहीं कर सकते।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबरः मायावती ने कहा, बुआ मत कहना तो चंद्रशेखर ने कर दिया बड़ा एेलान

मायावती के बयान पर दी यह प्रतिक्रिया

मायावती के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए भीम आर्मी प्रमुख ने कहा, पहले मैं खुद देखूंगा, परखूंगा और इसके बाद बोलूंगा। बसपा राजनीतिक दल है और इससे मेरा कोई रिश्ता नहीं है। मायावती हमारे समुदाय की हैं और रिश्ते में मेरी बुआ हैं। हमारे संबंध विच्छेद भी हो सकते हैं। कभी-कभी बहन-भाई के संबंध भी विच्छेद हो जाते हैं।
यह भी पढ़ें

सपा सुप्रीमाें की प्रेस वार्ता के बाद अचानक बिगड़ी चंद्रशेखर की तबियत ! जानिए क्या बाेले डॉक्टर

कहा- कांग्रेस से कोई लेना-देना नहीं

बसपा से गठबंधन के सवाल पर उन्‍होंने कहा कि अभी बहुत समय है। वक्त पर इसका फैसला किया जाएगा। उत्‍तर प्रदेश कांग्रेस उपाध्‍यक्ष इमरान मसूद से मुलाकात के सवाल पर उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस से उनका कोई लेना-देना नहीं है। इमरान मसूद से उनके व्यक्तिगत संबंध हैं। उनका संगठन भाजपा को हराने के लिए कटिबद्ध है।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबरः चंद्रशेखर उर्फ रावण को इस राष्ट्रीय राजनीतिक पार्टी ने दिया आॅफर, अंतिम फैसले का इंतजार

समय से पहले रिहा किया का जेल से

आपको बता दें क‍ि भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर को करीब दो माह पहले उत्‍तर प्रदेश की योगी सरकार ने जेल से रिहा कर दिया था। उनकी रिहाई के लिए जेल के बाहर सैकड़ों लोग जमा हुए थे। उनके घर पर भी काफी तादाद में समर्थक जमा हुए थे। इसके बाद चंद्रशेखर ने भाजपा को सत्‍ता से उखाड़ने का ऐलान भी किया था। वहीं, रविवार को लखनऊ में हुई बसपा सुप्रीमो की प्रेसवार्ता के बाद सहारनपुर में चंद्रशेखर की तबियत खराब हाे गई थी। उन्‍हें अचानक चक्‍कर आ गए थे, जिस कारण व‍ह गिर पड़े थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो