scriptयूपी के सहारनपुर में 34 घंटे बाद इंटरनेट सेवाएं बहाल | Breaking : after 34 hours internet service restored in Saharanpur | Patrika News

यूपी के सहारनपुर में 34 घंटे बाद इंटरनेट सेवाएं बहाल

locationसहारनपुरPublished: Dec 27, 2019 11:22:33 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

जुमे की नमाज से पहले सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाई जाने की आशंका को देखते हुए सहारनपुर में इंटरनेट सेवाएं बंद की गई थी जो 34 घंटे बाद बहाल कर दी गई।

Internet Services

लखनऊ सहित इन जिलों में इंटरनेट सेवा बहाल

सहारनपुर Saharanpur . 34 घंटे बाद सहारनपुर में शुक्रवार रात को इंटरनेट internet सेवाएं बहाल कर दी गई। जुमे की नमाज को देखते हुए प्रशासन ने गुरुवार की दोपहर सहारनपुर में इंटरनेट सेवाओं पर ब्रेक लगाई थी । नमाज सकुशल संपन्न होने के बाद जिलाधिकारी के आदेशों पर एक बार फिर से जिले में इंटरनेट सेवाएं बहाल कर दी गई।
यह भी पढ़ें

DM और SP शांति रखने की अपील, पर्चे बांटकर दी NRC और CAA की पूरी जानकारी- देखें वीडियाे

जिलाधिकारी सहारनपुर DM Saharanpur आलोक कुमार ने बताया कि प्रशासन के पास ऐसे फीडबैक थे कि सोशल मीडिया के माध्यम से कुछ अफवाह फैलाई जा सकती है। जुमे की नमाज को सकुशल संपन्न कराना प्रशासन की प्राथमिकता थी। पिछले शुक्रवार को सहारनपुर में भी काफी भीड़ इकट्ठा हो गई थी और इकट्ठा हुई भीड़ में देहरादून अंबाला हाईवे मार्ग जाम कर दिया था। इसी को देखते हुए गुरुवार कि दोपहर इंटरनेट सेवाओं Internet service पर रोक लगाई गई थी। इतना ही नहीं जुमे की नमाज के बाद भीड़ एकत्र ना हो इसके लिए शांति समिति की बैठकें की गई थी और लाेगों से अपील भी की गई थी।
यह भी पढ़ें

वेस्‍ट यूपी में जुमे की नमाज के बाद रही शांति, बुजुर्ग मुस्लिमों ने नमाजियों को भेजा घर

जुमे की नमाज सकुशल संपन्न हो इसके लिए शुक्रवार सुबह से ही जिलेभर में पुलिस फोर्स तैनात किया गया था। मुख्य रूप से सहारनपुर की जामा मस्जिद के आस-पास और देवबंद में पैरामिलिट्री फोर्स लगाई गई थी। सब कुछ सामान्य बीतने के बाद एक बार फिर से इंटरनेट सेवाएं बहाल कर दी गई हैं। 34 घंटे बाद इंटरनेट सेवाएं बहाल हाेने पर लाेगाें के राहत की सांस ली हैं। इंटरनेट बंद हाेने से जनमानस काे काफी परेशानी उठानी पड़ रही थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो