पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारों से गूंजा देवबंद, देखें वीडियो

Highlights

  • पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का जलाया गया पुतला
  • पाकिस्तान मुर्दाबाद के जमकर लगे नारे
  • पाकिस्तान में सिखों पर हुए हमले पर फूटा गुस्सा

By: shivmani tyagi

Updated: 06 Jan 2020, 08:44 PM IST

सहारनपुर / देवबन्द। पाकिस्तान के पेशावर में सिख युवक की हत्या के बाद देवबंद में पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारों से गूंज उठा। यहां बजरंगदल कार्यकर्ताओं ने गेस्ट हाऊस के निकट पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का पुतला फूंकते हुए जमकर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए।

यह भी पढें: पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारों से गूंजा देवबंद, देखें वीडियो

इस दौरान विरोध प्रदर्शन कर रहे बजरंग दल के प्रान्तीय संयोजक विकास त्यागी ने कहा कि देश के अंदर जो नागरिकता संशोधन कानून भारत सरकार लाई है कुछ तथाकथित नेता जो अपनी छाती पीट रहे हैं। ऐसे लाेगाें काे शर्म आनी चाहिए। पाकिस्तान के अंदर आये दिन अल्पसंख्यक समाज पर जुल्म हाे रहे हैं। दो दिन पूर्व ही सिखों पर हमले हुए। एक सिख भाई की हत्या हुई। उसी के विरोध में आज बजरंग दल अपने राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर पुतला फूंककर पाकिस्तान को चेतावनी देता है कि यह हमले बंद किए जाएं।

यह भी पढें: देवबंद पहुंचे राष्ट्रीय धर्म गुरु ने की JNU में हुए हमले की निंदा

चेतावनी देते हुए कहा कि, अगर पाकिस्तान में सिखों पर हिन्दुओं पर और अल्पसंख्यकों कट्टर पंथियों ने हमले नहीं रुके ताे बजरंग दल भी ईट का जवाब पत्थर से देना जानती है। यह भी कहा कि, अफगानिस्तान , पाकिस्तान और बंगलादेश आदि देशों में जो भी अल्पसंख्यक समाज वहां पर पीड़ित हैं और भारत आना चाहते हैं ताे उन्हे तुरंत यहां की नागरिकता दी जाए और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से दो टूक बात की जाए।

यह भी पढें: Once Upon A Time: भारत पाकिस्तान युद्ध के दाैरान सहारनपुर ने राष्ट्रीय बचत काेष में जमा कराए थे 106 लाख रुपये

नागरिकता संशोधन कानून
Show More
shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned