scriptपाकिस्तान मुर्दाबाद के नारों से गूंजा देवबंद, देखें वीडियो | Devaband mein lage paakistaan murdaabaad ke naare | Patrika News

पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारों से गूंजा देवबंद, देखें वीडियो

locationसहारनपुरPublished: Jan 06, 2020 08:44:43 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का जलाया गया पुतला
पाकिस्तान मुर्दाबाद के जमकर लगे नारे
पाकिस्तान में सिखों पर हुए हमले पर फूटा गुस्सा

deobandphoto.jpg

deoband

सहारनपुर / देवबन्द। पाकिस्तान के पेशावर में सिख युवक की हत्या के बाद देवबंद में पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारों से गूंज उठा। यहां बजरंगदल कार्यकर्ताओं ने गेस्ट हाऊस के निकट पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का पुतला फूंकते हुए जमकर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए।
यह भी पढें: पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारों से गूंजा देवबंद, देखें वीडियो

इस दौरान विरोध प्रदर्शन कर रहे बजरंग दल के प्रान्तीय संयोजक विकास त्यागी ने कहा कि देश के अंदर जो नागरिकता संशोधन कानून भारत सरकार लाई है कुछ तथाकथित नेता जो अपनी छाती पीट रहे हैं। ऐसे लाेगाें काे शर्म आनी चाहिए। पाकिस्तान के अंदर आये दिन अल्पसंख्यक समाज पर जुल्म हाे रहे हैं। दो दिन पूर्व ही सिखों पर हमले हुए। एक सिख भाई की हत्या हुई। उसी के विरोध में आज बजरंग दल अपने राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर पुतला फूंककर पाकिस्तान को चेतावनी देता है कि यह हमले बंद किए जाएं।
यह भी पढें: देवबंद पहुंचे राष्ट्रीय धर्म गुरु ने की JNU में हुए हमले की निंदा

चेतावनी देते हुए कहा कि, अगर पाकिस्तान में सिखों पर हिन्दुओं पर और अल्पसंख्यकों कट्टर पंथियों ने हमले नहीं रुके ताे बजरंग दल भी ईट का जवाब पत्थर से देना जानती है। यह भी कहा कि, अफगानिस्तान , पाकिस्तान और बंगलादेश आदि देशों में जो भी अल्पसंख्यक समाज वहां पर पीड़ित हैं और भारत आना चाहते हैं ताे उन्हे तुरंत यहां की नागरिकता दी जाए और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से दो टूक बात की जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो