scriptरिन्‍युअल की फाइल अटकी ताे SSP से बोली पूर्व विधायक ‘गुलेल’ काे ही बना लूंगी रिवॉल्वर | Former MLA said I know how to catapult | Patrika News

रिन्‍युअल की फाइल अटकी ताे SSP से बोली पूर्व विधायक ‘गुलेल’ काे ही बना लूंगी रिवॉल्वर

locationसहारनपुरPublished: Jan 31, 2020 02:45:36 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

रिवॉल्वर के लाइसेंसरिन्‍युअल के लिए पहुंची थी पूर्व विधायक
एसएसपी से बाेली राजनैतिक मुकदमों के चलते रोक दी फाइल

 

sashibala.jpg

sashi bala pundeer

सहारनपुर। पुलिस ने रिवॉल्वर के लाइसेंस रिन्‍युअल की फाइल राेकी ताे पूर्व विधायक एसएसपी के पास पहुंच गई और साफ कह दिया कि उन्हे गुलेल चलाना भी आता है। अगर पुलिस ने लाइसेंस रिन्‍युअल नहीं किया ताे गुलेल काे ही अपना रिवॉल्वर बना लेंगी।
यह भी पढ़ें

सहारनपुर में ड्राई फ्रूट से भरे कोल्ड स्टोरेज में लगी आग, छत में छेद करके निकालना पड़ा धुआं, देखें वीडियो

दरअसल भाजपा छोड़कर पिछले दिनों समाजवादी पार्टी ज्वाइन करने वाली पूर्व विधायक शशिबाला पुंडीर ने अपने नाम पर दर्ज रिवॉल्वर के लाइसेंस रिन्‍युअल के लिए आवेदन किया था। नवीन नगर में रहने वाली पूर्व विधायक शशिबाला पुंडीर के लाइसेंस रिन्‍युअल की फाइल कोतवाली सदर बाजार में अटक गई थी। इसकी वजह उन पर कुछ मुकदमे बताए जा रहे हैं। इसी को लेकर शशिबाला पुंडीर सहारनपुर एसएसपी दिनेश कुमार पी से मिलने के लिए पहुंची थी।
यह भी पढ़ें

पतंगबाजी से पहले पढ़ लें यह खबर: पतंग उड़ाते हुए कटी जीवन की डोर, छत से गिरकर कक्षा 4 के छात्र की मौत

इस दौरान एसएसपी से मिलकर शशि बाला पुंडीर ने कहा कि उनका लाइसेंस रिन्‍युअल नहीं किया जा रहा है। पूर्व विधायक बाेली कि, उनके खिलाफ राजनीतिक मुकदमे हैं धारा 144 का उल्लंघन करना प्रदर्शन करना इस तरह के मुकदमें ताे ऐसे में उनका लाइसेंस रिन्‍युअल रोका जाना उचित नहीं है। इतना ही नहीं पूर्व विधायक ने यह भी कहा कि अगर उनका लाइसेंस रिन्‍युअल नहीं हुआ तो भी कोई बात नहीं उन्हें सिर्फ रिवॉल्वर ही नहीं बल्कि गुलेल चलाना भी आता है।
यह भी पढ़ें

सहारनपुर में ऑवरब्रिज से नीचे गिरी कार, सीट बेल्ट और एयरबैग ने बचा ली जान, देखें वीडियो

पूर्व विधायक ने कह दिया कि वह गुलेल चलाने में भी निपुण हैं और जितना काम रिवाल्वर से होता है उतना ही काम वह गुलेल से भी कर लेंगी। अगर पुलिस को उनका लाइसेंस रिन्‍युअल नहीं करना है तो कोई बात नहीं वह रिवॉल्वर की जगह अपने साथ अब गुलेल रखना शुरू कर देंगी।
एसएसपी ने दिए उचित कार्यवाही के निर्देश
पूर्व विधायक की इस शिकायत पर एसएसपी दिनेश कुमार पी ने कोतवाली सदर बाजार प्रभारी पंकज पंत को निर्देश दिए हैं कि पूर्व विधायक की लाइसेंस रिनुअल की फाइल को नियमानुसार रिपोर्ट लगाकर आगे बढ़ाया जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो