दारुल उलूम देवबन्द के खिलाफ नफरत फैलाने वाले पोस्ट वायरल करने वालों पर सख्त हुई पुलिस

Iftekhar Ahmed | Updated: 14 Aug 2019, 07:55:37 PM (IST) Saharanpur, Saharanpur, Uttar Pradesh, India

  • दारुल उलूम देवबन्द को बदनाम करने की कोशिश
  • फर्जी पोस्ट वायरल कर मदरसे को किया जा रहा बदनाम
  • आतंकी गतिविधियों से मदरसे को जोड़ा गया

 

देवबन्द. दारुल उलूम देवबंद को बदनाम करने और मदरसे के खिलाफ लोगों के मन में नफरत फैलाने की बहुत बड़ी साजिश रची जा रही है। सोशल मीडिया पर कुछ शरारती तत्तवों ने दूसरे स्थानों की हथियारों वाली फोटो को दारुल उलूम की फोटो के साथ मिलाकर नफरत फैलाया जा रहा है। वायरल फोटो ने मदरसा प्रसासन के साथ ही पुलिस में भी हड़कंप मचा रखा है।

यह भी पढ़ें: पी पुलिस ने लोगों को बांटे 47 स्मार्ट फोन, सच्चाई जानकर लोग कर रहे हैं तारीफ

गौरतलब है कि कुछ दिन पूर्व डीएम आलोक पांडे और एसएसपी दिनेश कुमार पी एक शिकायत पर दारुल उलूम में अवैध निर्माण पर पहुंचे थे। उन फोटो में इन फोटो को भी एडिट कर क्या हुआ है और दिखा जा रहा है कि देवबंद दारुल उलूम से बहुत बड़ा हथियारों का जखीरा बरामद हुआ है। इस पोस्ट से पुलिस में हड़कंप मचा हुआ है। इसके बाद पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्जकर लोगों से इस तरह की वायरल फोटो पर ध्यान न देने की अपील की है।

यह भी पढ़ें- आजम खान की अग्रिम जमानत पर सुनवाई टली, कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी, हैरान करने वाली है वजह
एसपी देहात विधा सागर मिश्र ने इस संबंध में बताया कि थाना देवबंद पर अभियोग पंजीकृत किया जा चुका है। यह जानकारी करने का प्रयास किया जा रहा है कि यह पोस्ट कहां से की गई है और किस प्रकार ये वायरल हुई है। इस संबंध में जो भी दोषी व्यक्ति होंगे, उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned