scriptsambhal mp Shafiqur Rahman Barq statement on taliban in afghanistan | Afghan Crisis: सपा सांसद का बड़ा बयान, बोले- तालिबान अफगानिस्तान की ताकत है | Patrika News

Afghan Crisis: सपा सांसद का बड़ा बयान, बोले- तालिबान अफगानिस्तान की ताकत है

संभल के सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने तालिबान को सही करार दिया। बोले- तालिबान की अगुवाई में अफगान आजादी चाहते हैं।

सम्भल

Published: August 17, 2021 06:41:21 pm

संभल। अफगानिस्तान (Afghanistan Political Crisis) में तालिबान के कब्जे के बाद से हर कोई बस तालिबान में रह रहे लोगों को सलामती की दुआ कर रहा है। तालीबान (Taliban) पर हुए इस कब्जे को लेकर के हर कोई परेशान है, वहीं संभल के एक सांसद ने अफगानिस्तान में तालिबान के कब्जे को सही बताया है। संभल के सांसद शफीकुर्रहमान (MP Shafiqur Rahman Barq) ने कहा कि अफगानिस्तान की आजादी उसका निजी मामला है। अफगानिस्तान में अमेरिका की हुक्मरानी क्यों? उन्होंने तालिबान को उनकी ताकत तक बता दिया इतना ही नहीं उनके अनुसार अमेरिका रूस के तालिबान ने वहां पैर नहीं जमने दिए और अब तालिबान की आड़ में अफगान अपनी आजादी चाहता है। भारत में भी अंग्रेजों से पूरे देश ने लड़ाई लड़ी थी। वहीं बात अगर भारत की करें तो अगर यहां कोई कब्जे से इरादे से आया तो उसका सामना करने के लिए देश मजबूत है।
jinnah-1525687874_3217222-m_4284130_835x547-m.jpg
यह भी पढ़ें

BJP विधायक का वीडियो वायरल, बोले- आम आदमी के लिए खतरा बन गई है किसान यूनियन

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क (Shafiqur Rahman Barq) आए दिन ही अपने विवादित बयानों को लेकर के चर्चा का विषय बने रहते हैं। उन्होंने कोरोना को लेकर भी ऐसे ही बयान दिए थे। कोरोना को उन्होंने कोई बीमारी नहीं बताया था बल्कि ये अल्लाग द्वारा लोगों को दी जा रही सजा थी।
यह भी पढ़ें

यूपी विधानमंडल मानसून सत्र के पहले दिन सपा-कांग्रेस का जमकर हंगामा

बीजेपी पर हमला सांसद शफीकुर्रहमान ने कोरोना फैलने की वजह शरीयत में की गई छेड़छाड़ को बताया था इसके साथ ही इसमें लड़कियों को पकड़वाकर बलात्कार करवाने, मॉब लिंचिंग और तमाम जुल्म ज्यादतियां करने की बात भी कही। इसके साथ ही उन्होंने योगी की नई जनसंख्या नीति पर भी सवाल उठाए थे। उनके अनुसार पैदाइशी अल्लाह कानून है इससे टकराना नहीं चाहिए। सांसद ने कहा कि जो जनसंख्या कानून लाने की बात हो रही है उससे आवाम का हित नहीं होगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीश्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.