scriptAfghan Crisis: सपा सांसद का बड़ा बयान, बोले- तालिबान अफगानिस्तान की ताकत है | sambhal mp Shafiqur Rahman Barq statement on taliban in afghanistan | Patrika News

Afghan Crisis: सपा सांसद का बड़ा बयान, बोले- तालिबान अफगानिस्तान की ताकत है

locationसम्भलPublished: Aug 17, 2021 06:41:21 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

संभल के सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने तालिबान को सही करार दिया। बोले- तालिबान की अगुवाई में अफगान आजादी चाहते हैं।

संभल। अफगानिस्तान (Afghanistan Political Crisis) में तालिबान के कब्जे के बाद से हर कोई बस तालिबान में रह रहे लोगों को सलामती की दुआ कर रहा है। तालीबान (Taliban) पर हुए इस कब्जे को लेकर के हर कोई परेशान है, वहीं संभल के एक सांसद ने अफगानिस्तान में तालिबान के कब्जे को सही बताया है। संभल के सांसद शफीकुर्रहमान (MP Shafiqur Rahman Barq) ने कहा कि अफगानिस्तान की आजादी उसका निजी मामला है। अफगानिस्तान में अमेरिका की हुक्मरानी क्यों? उन्होंने तालिबान को उनकी ताकत तक बता दिया इतना ही नहीं उनके अनुसार अमेरिका रूस के तालिबान ने वहां पैर नहीं जमने दिए और अब तालिबान की आड़ में अफगान अपनी आजादी चाहता है। भारत में भी अंग्रेजों से पूरे देश ने लड़ाई लड़ी थी। वहीं बात अगर भारत की करें तो अगर यहां कोई कब्जे से इरादे से आया तो उसका सामना करने के लिए देश मजबूत है।
यह भी पढ़ें

BJP विधायक का वीडियो वायरल, बोले- आम आदमी के लिए खतरा बन गई है किसान यूनियन

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क (Shafiqur Rahman Barq) आए दिन ही अपने विवादित बयानों को लेकर के चर्चा का विषय बने रहते हैं। उन्होंने कोरोना को लेकर भी ऐसे ही बयान दिए थे। कोरोना को उन्होंने कोई बीमारी नहीं बताया था बल्कि ये अल्लाग द्वारा लोगों को दी जा रही सजा थी।
यह भी पढ़ें

यूपी विधानमंडल मानसून सत्र के पहले दिन सपा-कांग्रेस का जमकर हंगामा

बीजेपी पर हमला सांसद शफीकुर्रहमान ने कोरोना फैलने की वजह शरीयत में की गई छेड़छाड़ को बताया था इसके साथ ही इसमें लड़कियों को पकड़वाकर बलात्कार करवाने, मॉब लिंचिंग और तमाम जुल्म ज्यादतियां करने की बात भी कही। इसके साथ ही उन्होंने योगी की नई जनसंख्या नीति पर भी सवाल उठाए थे। उनके अनुसार पैदाइशी अल्लाह कानून है इससे टकराना नहीं चाहिए। सांसद ने कहा कि जो जनसंख्या कानून लाने की बात हो रही है उससे आवाम का हित नहीं होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो