scriptकृषि कानूनों का बढ़ता विरोध, दिल्ली के किसान आंदोलन से जुड़ने बड़ी संख्या में जा रहे किसान | farmers joining Delhi farmers movement against agricultural laws | Patrika News
सिवनी

कृषि कानूनों का बढ़ता विरोध, दिल्ली के किसान आंदोलन से जुड़ने बड़ी संख्या में जा रहे किसान

रविवार को राष्ट्रीय किसान मजदूर महासंघ के सिवनी जिले के पदाधिकारी भी दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन को समर्थन देने के लिये बड़ी संख्या में किसानों के साथ रवाना हो गए हैं।

सिवनीJan 03, 2021 / 05:30 pm

Faiz

news

कृषि कानूनों का बढ़ता विरोध, दिल्ली के किसान आंदोलन से जुड़ने बड़ी संख्या में जा रहे किसान

सिवनी/ देश की राजधानी दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन की आग धीरे धीरे देशभर में फैसलने लगी है। इसी कड़ी में रविवार को राष्ट्रीय किसान मजदूर महासंघ के सिवनी जिले के पदाधिकारी भी दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन को समर्थन देने के लिये बड़ी संख्या में किसानों के साथ रवाना हो गए हैं।

 

पढ़ें ये खास खबर- कृषि कानूनों में सुधार को लेकर बैठक में बोले पूर्व मंत्री-‘सिंधिया देश के सबसे बड़े भू-माफिया’

 

देखें खबर से संबंधित वीडियो…

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yg89r

राष्ट्रीय किसान मजदूर महासंघ के ये सदस्य मुख्य रूप से हो रहे आंदोलन में शामिल

राष्ट्रीय किसान मजदूर महासंघ के जिला सदस्यों में रविवार को दिल्ली में चल रहे आंदोसन को समर्थन देने के लिये सिवनी से जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह ठाकुर, रामा शंकर पटेल, राजेश सोलंकी, रवि ठाकुर, मुन्ना लाल जी विश्वकर्मा, पलारी प्रदीप, पप्पू पटेल खमरिया, धन सिंह ठाकुर, प्रशांत ठाकुर, अब्दुर्रहमान जवी दुल्ला खान, सुख तारा और किसान अपने अपने साधनों से जत्थे में आज सुबह 7 बजे दिल्ली आंदोलन में शामिल होने के लिये रवाना हो गए हैं।

 

पढ़ें ये खास खबर- शिक्षक के घर पढ़ने गई छात्रा की मौत, गुस्साई भीड़ ने किया थाने पर पथराव, पुलिस ने किया लाठीचार्ज


कृषि कानूनों के विरोध में किसान कर रहे आंदोलन

आपको बता दें कि, केंद्र सरकार द्वारा लागू किये गए कृषि कानून के विरोध में देश के कई किसान विरोध में हैं। इसीतर्ज पर राजधानी दिल्ली के नजदीक हजारों की संख्या में किसान आंदोलन कर रहे हैं। इस आंदोलन को देश के कई किसानों का समर्थन मिल चुका है। इसी कड़ी में रविवार को सिवनी जिला भी अपनी अहम भूमिका और उपस्थिति दर्ज कराने के लिये दिल्ली रवाना हो गया है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yg80w

Home / Seoni / कृषि कानूनों का बढ़ता विरोध, दिल्ली के किसान आंदोलन से जुड़ने बड़ी संख्या में जा रहे किसान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो