scriptVIDEO प्रधानमंत्री की रैली से पहले भाजपा नेताओं में टकराव, विधायक ने दी विपक्ष मेंं जाने की चेतावनी | BJP MLA warned to leave Party Before PM Narendra Modi Rally In Shahjah | Patrika News

VIDEO प्रधानमंत्री की रैली से पहले भाजपा नेताओं में टकराव, विधायक ने दी विपक्ष मेंं जाने की चेतावनी

locationशाहजहांपुरPublished: Jul 17, 2018 09:40:45 pm

सत्ताधारी विधायक ने विपक्ष में जाने की धमकी दी है। मुख्यमंत्री से करेंगे पार्टी में सपाइयों की घुसपैठ की शिकायत। जिला पंचायत अध्यक्ष ने विधायक पर लगाया गुंडागर्दी का आरोप।

BJP Leader

VIDEO प्रधानमंत्री की रैली से पहले भाजपा नेताओं में टकराव, विधायक ने दी विपक्ष मेंं जाने की चेतावनी

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम से ठीक पहले बीजेपी के दो नेता पुलिस लाइन में हैलीपैड के पास ही आपस में भिड़ गए। यह विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक निजी मामले को लेकर जिला पंचायत अध्यक्ष अजय प्रताप सिंह यादव और बीजेपी विधायक रोशन लाल वर्मा आपस में भिड़ गये। आलम ये था कि यहां नौबत हाथापाई तक आ गई। खास बात ये है कि पूरा विवाद कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना और केन्द्रीय कृषि राज्य मन्त्री कृष्णा राज के सामने हुआ। विवाद से नाराज बीजेपी विधायक ने विपक्ष में जाने की धमकी दी है तो वहीं जिला पंचायत अध्यक्ष ने विधायक पर गुण्डागर्दी का आरोप लगाया है।
यह भी पढ़ें

सीएम योगी के इंतजार में बैठे जिला पंचायत अध्यक्ष और भाजपा विधायक भिड़े, देखें वीडियो

कैबिनेट मंत्री के सामने हुआ विवाद
दरअसल आज सीएम योगी आदित्यनाथ यहां 21 जुलाई को होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की किसान रैली की समीक्षा और जायजा लेने आ रहे थे। सीएम के हैलीकाॅप्टर के लैण्ड करने से ठीक पहले बीजेपी विधायक रोशन लाल वर्मा और बीजेपी से जिला पंचायत अध्यक्ष अजय प्रताप सिंह यादव में तू-तू मैं-मैं शुरू हो गई और देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि हाथापाई की नौबत आने लगी। विधायक ने मंत्री सुरेश कुमार खन्ना से जिला पंचायत अध्यक्ष द्वारा सपा नेताओं का साथ देने की शिकायत की थी। तभी जिला पंचायत अध्यक्ष ने उन्हें बसपाई कह दिया। इसी बात को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि कैबिनेट मंत्री के सामने ही दोनों आपस में भिड़ गये। एक दूसरे पर दलाली करने का आरोप लगाने लगे। इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने किसी तरह से दोनों को शान्त कराया। बीजेपी विधायक रोशन लाल वर्मा इतना गुस्से में आ गये कि उन्होंने विपक्ष में जाने की धमकी दे डाली। वहीं जिला पंचायत अध्यक्ष ने विधायक पर गुण्डा गर्दी फैलाने का आरोप गलाया है। फिलहाल दोनों बड़े मंत्रियों के सामने जमकर हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है । वहीं अब मामला मुख्यमंत्री के दरबार जाता दिखाई दे रहा है।
मुख्यमंत्री से करेंगे शिकायत

विधायक रोशनलाल वर्मा ने कहा है कि वह मुख्यमंत्री से मामले की शिकायत करेंगे उन्होंने कहा कि अगर उनकी सुनवाई नहीं होती है तो वह विपक्ष की भूमिका निभाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो