पांच साल की बच्ची का दिनदहाड़े अपहरण

पांच साल की बच्ची का दिनदहाड़े अपहरण

Amit Sharma | Updated: 02 Jul 2018, 08:03:12 PM (IST) Shahjahanpur, Uttar Pradesh, India

गांव के बाहर मंदिर पर खेल रही बच्ची का बाइक सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया।

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में पांच साल की बच्ची के अपहरण का सनसनी खेज मामला सामने आया है। यहां गांव के बाहर मंदिर पर खेल रही बच्ची का बाइक सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया। वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। वहीं बच्ची के अपहरण से पुलिस विभाग में हड़कम्प मचा हुआ है। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर बच्ची की तलाश शुरू कर दी है।

क्या है मामला

मामला थाना सेहरामउ दक्षिणी के मिर्गापुर गांव का है। जहां पांच साल की बच्ची सेजल गांव के किनारे बने मन्दिर के पास अपनी सहेली के साथ खेल रही थी इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश आए और बच्ची को किडनैप करके उसे अपने साथ ले गये। बच्ची के किडनैप होने की सूचना से पूरे गांव में हड़कम्प मच गया। बच्ची के अपहरण की सूचना पुलिस को दी गई। हालांकि पुलिस ने पहले बच्ची को तलाशने की सलाह दी लेकिन मामला पुलिस के आलाधिकारियों के पास पहुंचने पर पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। आपको बता देंं कि इसी गांव में 2013 में एक हत्या हो गई थी जिसमें ये परिवार वादी है। परिजनों को आंशका है कि इसी हत्या को लेकर उनकी बच्ची का अपहरण किया गया है। बच्ची की दादी गीता ने बताया कि बच्ची गांव के बाहर बने मंदिर पर बच्चों के साथ खेल रही थी अचानक दो बाइक सवार लोग आये और बच्ची का अपहरण कर ले गये।

क्या कहना है पुलिस का

वहीं मामले में एएसपी सिटी दिनेश चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि बच्ची के अपहरण के इस मामले को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए परिजनों की तहरीर पर दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही बच्ची को बरामद कर लिया जायेगा। बच्ची का अपहरण फिरौती के लिए किया गया है या फिर अपहरण का मकसद कुछ और है फिलहाल पता नहीं लगा है। वारदात के बाद से पूरे गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। आलम ये है कि बच्ची के परिजन बच्ची की फिरौती तक देने की बात कर रहे हैं क्योंकि उन्हें हर हाल में अपनी बच्ची चाहिए।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned