दर्दनाक सड़क हादसा : दो ट्रकों में भीषण टक्कर से लगी आग, जिंदा जले 5 लोग, मौत

टक्कर इतनी भीषण थी कि, दोनो ही वाहनों में आग लग गई। इससे एक गाड़ी में बैठे चार लोग जिंदा जल गए। वहीं, एक अन्य ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

By: Faiz

Published: 19 Mar 2020, 01:44 PM IST

शाजापुर/ मध्य प्रदेश के शाजापुर स्थित दुपाड़ा रोड के समीप से गुजरने वाले बायपास पर बुधवार देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। हादसे में एक ट्रक में आग लग गई, जिसकी चपेट में आए पांच लोगों की जलकर मौत हो गई। दरअसल, देर रात बायपास पर अनियंत्रित होकर आयशर (मिनी ट्रक) पलट गया। इसी बीच पीछे से आ रहा एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क पर एक्सिडेट हुए ट्रक में जा टकराया।

 

पढ़ें ये खास खबर- कोरोना वायरस के चलते CBSE, JEE Mains समेत कई परीक्षाएं टलीं, जानिए कब होंगे Exam

 

भीषण टक्कर में जिंदा जले लोग

दोनों वाहनों में टक्कर इतनी भीषण थी कि, दोनो ही वाहनों में आग लग गई। इससे एक गाड़ी में बैठे चार लोग जिंदा जल गए, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दूसरी गाड़ी में सवार 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया गया। यहां इलाज के दौरान यहां एक अन्य ने भी दम तोड़ दिया।

 

पढ़ें ये खास खबर- कोरोना वायरस अलर्ट : ट्रेनों के बाद अब बसों के संचालन पर भी रोक, यातायात प्रभावित

 

घायलों को पहुंचाया अस्पताल

सूचना मिलते ही लालघाटी थाना सहित कोतवाली पुलिस का बल मौके पर पहुंच गया। सबसे पहले वाहनों में लगी आग बुझाने के लिए दमकल की गाड़ी बुलवाई गई। वाहनों में ईंधन और सामान जलने से आग बुझाने में कड़ी मशक्कत हुई। जब तक दोनों वाहनों की आग बुझती जब तक काफी देर हो चुकी थी। पुलिस व दमकल दल को वाहनों में फंसे शवों को निकालने के लिए करीब डेढ़ घंटे तक मशक्कत करनी पड़ी। क्रेन की मदद से बीच सड़क पर पलटे वाहनों रोड से किनारे किया गया। साथ ही वाहन में फंसे घायलों और शवों को पुलिस ने राहगीरों की अस्पताल पहुंचाया। घायलों में सोहेल और शेरू खान नामक व्यक्तियों का इलाज चल रहा है। हालांकि अलसुबह तक मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned