script4 घंटे की मशक्कत के बाद SBI शाखा सील, जानिये कलेक्टर ने क्यों दिये शाखा सील करने के आदेश | SBI branch seal after 4 hours know collector gave seal order | Patrika News

4 घंटे की मशक्कत के बाद SBI शाखा सील, जानिये कलेक्टर ने क्यों दिये शाखा सील करने के आदेश

locationशाजापुरPublished: Feb 22, 2021 07:21:34 pm

Submitted by:

Faiz

कड़ी मशक्कत के बाद प्रशासन ने सील की SBI शाखा सील।

news

4 घंटे की मशक्कत के बाद SBI शाखा सील, जानिये कलेक्टर ने क्यों दिये शाखा सील करने के आदेश

शाजापुर/ मध्य प्रदेश के शाजापुर स्थित शहर के टंकी चौराहा क्षेत्र में स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा द्वारा पथ विक्रेताओं को ऋण प्रदान नहीं किये जाने के चलते सील कलेक्टर ने शाखा को सील किये जाने के निर्देश जारी किये थे। जारी निर्देश का पालन कराने के लिए दोपहर करीब 1 बजे तहसीलदार और सीएमओ पहुंचे बैंक शाखा पहुंच गए थे, लेकिन करीब 4 घंटे की मशक्कत के बाद भी बैंक के मैनेजर सहित अन्य स्टाफ के अड़ियल रवैय्या के कारण बैंक को सील नहीं किया जा सका था।

 

पढ़ें ये खास खबर- जज को है पुलिस से ही जान का खतरा, विधायक के पति पर मर्डर केस का है मामला

 

देखें खबर से संबंधित वीडियो…

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zgu54

पुलिस बल का सहारा लेकर सील किया गया बैंक

इस मामले में शाम को 4:00 बजे एडीएम मंजूषा विक्रांत राय, डिप्टी कलेक्टर जूही गर्ग, तहसीलदार डॉ मुन्ना अड़, राजस्व निरीक्षक, पटवारी, कोतवाली टीआई उदयसिंह अलावा सहित पुलिस बल पहुंचा। एडीएम के निर्देश पर टीआई ने बैंक स्टाफ को बैंक से बाहर निकाला और इसके बाद तहसीलदार व अन्य ने बैंक की शाखा को सील कर दिया। बैंक की शाखा को सील करने के पहले यहां पर मौजूद बैंक स्टाफ ने नारेबाजी भी की और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ अभद्रता भी की।

 

पढ़ें ये खास खबर- हीरा खदान से निकले लाखों के हीरे, चमक उठी मजदूरों की किस्मत


शासकीय कार्य में बाधा पहुंचा रहा था बैंक स्टाफ

अधिकारियों का कहना था कि, जब बैंक का स्टाफ प्रशासनिक अधिकारियों के साथ अभद्र भाषा का उपयोग कर सकता है, तो फिर आम जन के साथ में इनका व्यवहार कैसा होगा, इसका अंदाजा लगाया जा सकता है। करीब 4 घंटे की मशक्कत के बाद बैंक की शाखा को सील किया गया। अधिकारियों ने मामले में बैंक के स्टाफ द्वारा शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने की कार्रवाई करने की भी बात कही है। बैंक सील करने के बाद अधिकारियों ने बैंक के शाखा प्रबंधक सहित अन्य को कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर अपनी बात रखने को कहा।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zgt81
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो