scriptLesbian marriage : एक समलैंगिक विवाह से युवतियों का मन नहीं भरा तो हरियाणा की लड़की से रचा ली दूसरी शादी, जानें फिर क्या हुआ | girls of saharanpur and shamli had lesbian marriage after breakup one of them married a girl from haryana | Patrika News
शामली

Lesbian marriage : एक समलैंगिक विवाह से युवतियों का मन नहीं भरा तो हरियाणा की लड़की से रचा ली दूसरी शादी, जानें फिर क्या हुआ

Lesbian marriage in Shamli : शामली में युवती के दूसरे समलैंगिक विवाह का मामला सामने आया है। युवती ने प्रेम प्रसंग के बाद सहारनपुर की युवती से समलैंगिक विवाह किया था, लेकिन दो साल बाद हुए विवाद के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। जिसके बाद युवती ने हरियाणा की युवती से दूसरा समलैंगिक विवाह किया है।

शामलीSep 11, 2022 / 11:22 am

lokesh verma

girls-of-saharanpur-and-shamli-had-lesbian-marriage-after-breakup-one-of-them-married-a-girl-from-haryana.jpg

Lesbian marriage : एक समलैंगिक विवाह से युवतियों का मन भरा तो हरियाणा की लड़की से रचा ली दूसरी शादी।

Lesbian marriage in Shamli : समलैंगिक विवाह अब करना अब अपराध नहीं है। यही वजह है कि अब आए दिन समलैंगिक विवाह के मामले सामने आ रहे हैं। इसी तरह का एक मामला शामली में भी सामने आया है। जहां शामली की रहने वाली युवती ने प्रेम प्रसंग के बाद सहारनपुर की रहने वाली युवती से समलैंगिक विवाह किया। दोनों रिलेशन में यानी पति-पत्नी की तरह रहे। लेकिन, इसके बाद शामली की युवती का सहारनपुर की युवती से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद शामली की युवती की मुलाकात हरियाणा की रहने वाली युवती से हुई तो उन दोनों में भी प्रेम हो गया। इसके बाद युवती ने उससे भी दूसरी शादी कर ली। हरियाणा में केस दर्ज होने पर वहां की पुलिस युवती को अब अपने साथ ले गई है।
दरअसल, ये मामला शामली के कांधला थाना क्षेत्र स्थित एक गांव का है। जहां की रहने वाली एक युवती सहारनपुर के कॉलेज में पढ़ रही थी। कॉलेज में पढ़ाई के दौरान युुवती की सहारनपुर की एक युवती से फ्रेंडशिप हो गई। मुलाकातों का दौर आगे बढ़ा तो दोनों ने जीवन भर एक-दूजे का साथ देने की बात कहते हुए समलैंगिक शादी कर ली। जिसके कुछ दिन बाद ही दोनों कांधला के गांव लौट आईं और वहीं रहने लगीं। बताया जा रहा है कि करीब दो महीनेे पहले दोनों के बीच किसी बात को लेकर अनबन हो गई थी। विवाद बढ़ा तो सहारनपुर की युवती अपने घर लौट गई।
यह भी पढ़ें – 5 माह पहले हुए गैंगरेप को छिपाती रही किशोरी, पेट दर्द होने पर खुला राज

हरियाणा की युवती से किया दूसरा समलैंगिक विवाह

सहारनपुर की युवती जाने के बाद शामली की युवती की मुलाकात हरियाणा के झज्जर जिला निवासी एक अन्य युवती से हो गई। इसके बाद दोनों में प्रेम प्रसंग शुरू हुआ और शामली की युवती ने उससे दूसरी शादी रचा ली। हरियाणा की युवती के परिजनों को जैसे ही बेटी के समलैंगिक विवाह की जानकारी मिली तो हंगामा मच गया।
यह भी पढ़ें – अचानक चली तेज हवाएं और देखते ही देखते तीन मौत के आगोश में समाए, खबर सुन दौड़ पड़े लोग

हरियाणा पुलिस अपने साथ ले गई

हरियाणा की युवती के परिजनों ने झज्जर के बारसोली थाने में कांधला की युवती के खिलाफ धारा 340 के तहत केस दर्ज करा दिया। बताया जा रहा है कि हरियाणा पुलिस शनिवार को कांधला पहुंची और युवती को अपने साथ ले गई है। इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को भी दी गई है। थाना प्रभारी निरीक्षक श्यामवीर सिंह ने बताया कि युवती के खिलाफ हरियाणा में केस दर्ज हुआ है। पुलिस उसे अपने साथ ले गई है।

Home / Shamli / Lesbian marriage : एक समलैंगिक विवाह से युवतियों का मन नहीं भरा तो हरियाणा की लड़की से रचा ली दूसरी शादी, जानें फिर क्या हुआ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो