राम मंदिर के लिए धार्मिक स्थलों से जुटाई जाएगी मिट्टी, शुरू हुआ मिट्टी योगदान कार्यक्रम

Highlights:

-पांच अगस्त को पीएम मोदी करेंगे भूमि पूजन

-संस्था ने चलाया अभियान

-तीन अगस्त तक चलेगा अभियान

By: Rahul Chauhan

Updated: 01 Aug 2020, 03:48 PM IST

शामली। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए हिंद आर्मी के कार्यकर्ताओं ने एक मुट्ठी मिट्टी योगदान कार्यक्रम चलाया है। कार्यक्रम के चलते कार्यकर्ताओं ने नगर व क्षेत्र के विभिन्न धार्मिक स्थलों से पवित्र मिट्टी को इकट्ठा किया। इस दौरान दर्जनों लोग उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें: बाइक पर घर जा रहा था होमगार्ड, नील गाय के कारण चली गई जान

हिंद आर्मी के नितिन गोस्वामी भागवत ने जानकारी देते बताया कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का शुभ समय नजदीक आ गया है, ऐसे में क्षेत्र के लोग भी राम मंदिर निर्माण की पुण्य बेला में सम्मिलित होकर धार्मिक लाभ पाएंगे इसके हिंद आर्मी ने राम मंदिर निर्माण के लिए नगर व क्षेत्र मुख्य धार्मिक स्थलों से पवित्र मिट्टी को एकत्रित कर अयोध्या राम मंदिर भूमि में विलय करने की मुहिम को चलाया हुआ है।

यह भी पढ़ें: Bulandshahr में अधिवक्ता की अपहरण के बाद हत्या, प्रियंका गांधी बोलीं- पता नहीं यह सरकार कब तक सोएगी

नितिन के मुताबिक 30 जुलाई से कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया था जिसमें जनपद शामली के मुख्य धार्मिक स्थलों से पवित्र मिट्टी को एकत्रित कर 3 अगस्त को संतों की उपस्थिति में राम मंदिर निर्माण के लिए अयोध्या भेजी जाएगी कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए हिंद आर्मी के कार्यकर्ता कड़ी मशक्कत के साथ लगे हुए हैं। जिसके चलते नगर व क्षेत्र की मुख्य धार्मिक स्थलों से राम मंदिर के लिए पवित्र मिट्टी को एकत्रित किया गया।

Ram Mandir
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned