scriptशामली में दुकानदार निकला कोरोना पॉजिटिव, सैकड़ों लोगों को बांट चुका है राशन | Shopkeeper turned Corona positive in Shamli | Patrika News
शामली

शामली में दुकानदार निकला कोरोना पॉजिटिव, सैकड़ों लोगों को बांट चुका है राशन

Highlights
जनपद के आदर्श मंडी थाना क्षेत्र का मामलापरचून की दुकान करता है मरीजमरीज की पत्नी स्वास्थ्य केंद्र में है तैनात

शामलीJun 13, 2020 / 04:30 pm

shivmani tyagi

dm_shamli.jpg

DM Shamli

शामली। जनपद में एक परचून दुकानदार ( COVID-19 virus ) कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। बताया जा रहा है कि यह दुकानदार अब तक सैकड़ों लोगों को राशन बांट चुका है। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मचा है।
यह भी पढ़ें

Fashion Designer Rohit Bal के स्टोर में लगी भीषण आग, कीमती Dresses जलकर खाक

स्वास्थ्य विभाग भी अब इस बात को लेकर चिंतित है कि किस-किस को क्वारंटीन किया जाए, क्योंकि प्रतिदिन दर्जनों की संख्या में लोगों को परचून दुकानदार सामान देता था। ऐसे में स्वास्थ्य विभाग के साथ-साथ अब उन लोगों में भी हड़कंप की स्थिति है जो प्रतिदिन उनसे सामान खरीद कर ले जाते थे।
यह भी पढ़ें

OMG: मुठभेड़ में पकड़ा गया गोकश निकला कोरोना पॉजिटिव, 21 पुलिसकर्मियों पर संक्रमण का साया

आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी एक परचून व्यापारी कोरोना वायरस ( Corona virus ) से संक्रमित पाया गया है। पीड़ित मरीज की पत्नी भी शामली स्वास्थ्य विभाग में नौकरी करती है। शामली जिला अधिकारी जसजीत कौर ने बताया कि मेरठ मेडिकल से आठ सैंपलों की जांच रिपोर्ट मिली। इनमें सात रिपोर्ट नेगेटिव और एक पॉजिटिव आई हैं। जबकि स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात महिला स्वास्थ्य कर्मी का पति कोरोना पॉजिटिव निकला है। स्वास्थ्य अधिकारियों के मुताबिक पीड़ित रोगी खांसी जुकाम की शिकायत होने पर नौ जून को उसका सैंपल लिया गया था। जिसके बाद शुक्रवार देर रात उसके सैंपल की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।
यह भी पढ़ें

पुलिस की दबंगई का वीडियो आया सामने, दो दरोगाओं ने युवक को जमकर पीटा, प्राइवेट पार्ट में आई गंभीर चोट

डीएम ने बताया कि ( COVID-19 9 ) पॉजिटिव रिपोर्ट आने पर स्वास्थ्य टीम उनके घर पहुंची और संक्रमित व्यक्ति को कोविड अस्पताल झिंझाना में भर्ती कराया, जबकि परिवार के सदस्यों को क्वारंटीन सेंटर में एहतियात के तौर पर रखा गया है। जिस स्थान पर यह व्यक्ति रहता है, उस क्षेत्र को सील करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। अब जनपद में एक्टिव केस की संख्या 10 हो गई है। वही कोरोना का यह रोगी परचून की दुकान चला रहा था। इस दौरान उसने बड़ी संख्या में ग्राहकों को सामान भी बांटा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो