दो फल विक्रेता के संपर्क में आने वाले दो अन्य लोग भी निकले कोरोना संक्रमित

Highlights

- शामली में फिर मिले दो नए कोरोना पॉजिटिव

- जिले में अब मरीजों का आंकड़ा पहुंचा चार पर

- 18 कोरोना संक्रमित हो चुके हैं पूरी तरह स्वस्थ

By: lokesh verma

Published: 10 May 2020, 04:30 PM IST

शामली. जिले में ज्यादातर कोरोना मरीज स्वस्थ होने के बाद भी संक्रमित मिलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार को भी जिले में दो नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं, जिसके चलते स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि दोनों संक्रमित पूर्व में शामली में मिले कोरोना पॉजिटिव मरीजों के नजदीकी हैं। फिलहाल स्वास्थ विभाग की टीम ने दोनों संक्रमितों को जिले के कोविड-19 अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

यह भी पढ़ें- कोरोना संक्रमण से मरने वाले सब्जी विक्रेता के संपर्क में आने वाले 16 लोगों की रिपोर्ट भी निकली पॉजिटिव

बता दें कि शामली के सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला पंसारियान में दो फल विक्रेताओं को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, जिन्हों इलाल के लिए जिले के कोविड-19 हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया था। इसके बाद स्वास्थ विभाग की टीम ने सतर्कता बरतते हुए दोनों मरीजों के परिजनों की भी जांच के लिए सैंपल लैब भेजे थे। अब इन सैंपल की रिपोर्ट आ गई है, जिसमें से दो लोगों को काेरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है। दोनों संक्रमितों को फल विक्रताओं का बेहद करीबी बताया जा रहा है। फिलहाल स्वास्थ्य विभाग की टीम ने दोनों मरीजों को कोविड-19 हॉस्पिटल में भर्ती कराया है।

दरअसल, एक समय ऐसा आया कि जिले के सभी 18 कोरोना संक्रमित स्वस्थ हो गए थे और इस तरह आंकड़ा शून्य पर जा पहुंचा। लेकिन, दो फल विक्रेता और दो उनके संपर्क में आने वालों के चलते यह आंकड़ा चार पर पहुंच गया है।

यह भी पढ़ें- मिशन वंदे भारत के तहत विशेष विमान के जरिये विदेश से लौटे 35 भारतीय नागरिक

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned