scriptआधी रात को घर में जा घुसा ट्रक, चालक की मौत, अंदर सो रहा था परिवार, भरभराकर गिरा मकान | Truck rammed into house at midnight driver died family sleeping inside house collapse | Patrika News
शिवपुरी

आधी रात को घर में जा घुसा ट्रक, चालक की मौत, अंदर सो रहा था परिवार, भरभराकर गिरा मकान

– देर रात मकान में घुसा मिनी ट्रक
– ट्रक चालक की मौके पर मौत
– हादसे के वक्त घर में सो रहा था परिवार
– नींद का झोंका आने से हुआ हादसा

शिवपुरीApr 18, 2024 / 11:21 am

Faiz

shivpuri accident
मध्य प्रदेश के शिवपुरी शहर के फतेहपुर बनस्थली इलाके में स्थित पेट्रोल पंप के पास बुधवार रात एक भीषम हादसा हो गया। यहां एक मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर एक मकान में जा घुसा। टक्कर इतनी जोरदार थी कि हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई। फिलहाल, मामला संज्ञान में आने के बाद कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज चालक का शव का ट्रक के कैबिन से निकाला और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल रवाना किया। वहीं इस घटना में मकान का एक बड़ा हिस्सा क्षतिग्रस्त हुआ है। जबकि हादसे के समय घर के भीतर पूरी परिवार सो रहा था। गनीमत रही कि परिवार के किसी भी सदस्य को चोट नहीं आई।
जानकारी के मुताबिक बुधवार की रात करीब 12 से 1 बजे के बीच एक मिनी ट्रक फतेहपुर क्षेत्र के बनस्थली पेट्रोल पंप के पास घर में घुस गया। इस घटना में पिपरौदा हाल निवासी फतेहपुर का रहने वाला ट्रक 24 वर्षीय पातीराम सेन पुत्र जगदीश सेन गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन कुछ देर बाद ही इलाज के दौरान चालक की मौत हो गई।
यह भी पढ़ें- सरसों तेल की लूट : सड़क पर पलटा टैंकर, घायल ड्राइवर को देखने के बजाय तेल लूटने लगी भीड़, VIDEO

घरमें सो रहा था परिवार, अचानक दीवार फोड़कर अंदर आ गया ट्रक

बताया जा रहा है कि ट्रक हादसे की वजह ड्राइवर को नींद आना बताई गई है। बताया गया है कि मिनी ट्रक लेकर ड्राइवर अपने घर जा रहा था। लेकिन घर से कुछ ही दूरी पर वो सड़क हादसे का शिकार हो गया। इसी हादसे में उसकी जान चली गई। वहीं दूसरी तरफ जिस घर में मिनी ट्रक घुसा था। उस मकान का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुआ है। गनीमत रही कि परिवार के सदस्य मकान के पिछले हिस्से में सो रहे थे। जिससे ओर बड़ा हादसा होने से टल गया। घटना होने से बच गई। फिलहाल, कोतवाली पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Home / Shivpuri / आधी रात को घर में जा घुसा ट्रक, चालक की मौत, अंदर सो रहा था परिवार, भरभराकर गिरा मकान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो