scriptमौसी-भांजे में हुई मोहब्बत, गर्भवती होने पर भी नहीं माना परिवार, दोनों ने लगाई पुल से छलांग | Aunt-nephew fell in love family didn't agree so tried commit suicide | Patrika News
सीधी

मौसी-भांजे में हुई मोहब्बत, गर्भवती होने पर भी नहीं माना परिवार, दोनों ने लगाई पुल से छलांग

युवक-युवती घायल हालत में पुल के नीचे मिले..गंभीर हालत में अस्पताल में कराया गया भर्ती..

सीधीAug 28, 2021 / 04:55 pm

Shailendra Sharma

sidhi.jpg

सीधी. मध्यप्रदेश के सीधी में मोहब्बत के रिश्तों की मर्यादा को लांघने का मामला सामने आया है। मौसी-भांजे में हुई मोहब्बत के बारे में परिजन को उस वक्त जानकारी लगी जब मौसी गर्भवती हो गई। घरवालों को पता चला तो उन्होंने शादी से इंकार कर दिया लेकिन मोहब्बत में डूबे प्रेमी युगल मौसी-भांजे एक दूसरे से शादी करने के लिए अड़े रहे। परिवार नहीं माने तो दोनों ने जान देने की कोशिश की और सोन नदी के पुल से छलांग लगा दी। शनिवार की सुबह दोनों पर राहगीरों की नजर पड़ी तो पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया।

sidhi_2.jpg

मौसी-भांजे में हुई मोहब्बत
मौसी-भांजे की ये लव स्टोरी सीधी जिले के सिहावत की है जहां गेरुआ गांव के रहने वाले युवक को डिहुली गांव में रहने वाली अपनी मौसी से मोहब्बत हो गई। दोनों में प्यार हुआ और मौसी गर्भवती हो गई। युवती के गर्भवती होने पर जब परिजन को इस बात की जानकारी लगी। शुक्रवार की दोपहर युवक गेरूआ गांव से मौसी के घर पहुंचा और उसके परिजन को शादी के लिए राजी करने की कोशिश की। लेकिन समाज के डर और लोक लाज के कारण परिवार ने शादी से साफ इंकार कर युवक को घर से भगा दिया। शुक्रवार की रात युवक फिर से वापस मौसी के घर पहुंचा और प्रेमिका मौसी को लेकर घर से भाग गया।

 

ये भी पढ़ें- पति को पत्नी के चरित्र पर था शक तो सुई धागे से सिल दिया प्राइवेट पार्ट

 

पुल से लगाई छलांग
घर से भागने के बाद संभवत: दोनों सोन नदी के पुल पर पहुंचे और वहां से जान देने के इरादे से छलांग लगा दी। इसी बीच रात में युवती के घर में न होने से परिवार में हड़कंप मच गया। परिवार के लोगों ने हर जगह युवती की तलाश की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। सुबह डायल-100 पर राहगीरों ने सूचना दी कि सोन नदी के पुल के नीचे युवक युवती बेहोशी की हालत में पड़े हुए थे। तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया। घटना की जानकारी मिलते ही परिजन भी अस्पताल पहुंचे और पुलिस को पूरी घटना बताई।

देखें वीडियो- पीड़ितों को फटे पुराने कपड़े बांटने पर हंगामा

https://www.dailymotion.com/embed/video/x83span

Home / Sidhi / मौसी-भांजे में हुई मोहब्बत, गर्भवती होने पर भी नहीं माना परिवार, दोनों ने लगाई पुल से छलांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो