scriptरिश्ता शर्मसार : पति के कहने पर देवर ने अपनी ही भाभी के साथ कई बार किया बलात्कार | Devar Raped bhabhi many time husband out side from house at sikar | Patrika News

रिश्ता शर्मसार : पति के कहने पर देवर ने अपनी ही भाभी के साथ कई बार किया बलात्कार

locationसीकरPublished: Jun 21, 2019 07:01:27 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

Devar Raped bhabhi in Sikar : सीकर जिले में रिश्ते को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है। यहां देवर ने अपनी ही भाभी को दो बार हवस का शिकार बनाया और जब इसकी शिकायत ससुराल पक्ष से की तो उसी के साथ मारपीट कर घर से निकाल दिया।

Devar Raped bhabhi in Sikar : सीकर जिले में रिश्ते को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है। यहां देवर ने अपनी ही भाभी को दो बार हवस का शिकार बनाया और जब इसकी शिकायत ससुराल पक्ष से की तो उसी के साथ मारपीट कर घर से निकाल दिया।

पति के कहने पर देवर ने अपनी ही भाभी के साथ किया कई बार बलात्कार, घरवालों को बताया तो किया ये हाल

सीकर.
Devar Raped bhabhi in Sikar : सीकर जिले में रिश्ते को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है। यहां देवर ने अपनी ही भाभी को दो बार हवस का शिकार बनाया और जब इसकी शिकायत ससुराल पक्ष से की तो उसी के साथ मारपीट कर घर से निकाल दिया। जबकि इससे पहले उसकी सास, ससुर और ननद उसको दहेज के लिए प्रताडि़त कर रहे थे। पीडि़ता ने सदर थाने में देवर-भाभी के रिश्ते को कलंकित करने का मुकदमा दर्ज कराया गया है। आरोप हैं कि उसके देवर ने उसके साथ दो बार बलात्कार किया।

यह भी पढ़ें

शर्मनाक: नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म, पड़ोसी युवक ने कई बार किया बलात्कार

जब इसकी जानकारी ससुराल पक्ष को दी तो उन्होंने पीडि़ता के साथ ही मारपीट की और घर से बाहर निकाल दिया। सदर थाना पुलिस के मुताबिक सिहोट की रहने वाली पीडि़ता ने अपने देवर के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया है। पीडि़ता ने बताया कि उसकी शादी 2018 में दूजोद गांव में हुई थी। शादी के बाद से ही ससुराल वाले दहेज के लिए प्रताडि़त करने लगे और 25 लाख रुपए लाने की मांग की। इधर, शादी के बाद उसका पति भी उसे नहीं चाहता था।

पीडि़ता का कहना है कि उसके पति के दूसरी युवती के साथ संबंध होने पर संबंधित महिला ने उसको दबाव में ले रखा था और पत्नी के साथ संबंध बनाने पर उसको मुकदमा दर्ज कराने की धमकी दे रखी थी। इसलिए पीडि़ता के साथ उसके पति ने कभी संबंध नहीं बनाए और इसके बाद वह विदेश चला गया। आरोप हैं कि पीडि़ता के पति ने उस पर उसके छोटे भाई के साथ संबंध बनाने का दबाव डाला था। जिसका फायदा उठाकर उसके देवर ने दो बार यह गलत हरकत की है। जिसकी पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

यह भी पढ़ें

पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी से दो साल तक किया रेप, आरोपी पिता गिरफ्तार

यातनाएं देने के आरोप
पुलिस को दी गई रिपोर्ट में पीडि़ता ने दहेज के 25 लाख रुपए नहीं लाकर देने पर उसको कई बार प्रताडि़त करने की बात कही है। आरोप है कि इसके लिए उसका खाना-पानी तक बंद कर दिया गया था। पीडि़ता ने जब अपने पीहर चले जाने की धमकी दी तो देवर ने उसको हवस का शिकार बना डाला।


मामला दबाती रही पुलिस
सदर थाने में बलात्कार का मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस इसको दबाती रही। हालांकि रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पीडि़ता का एसके अस्पताल में मेडिकल करवा दिया गया है और साक्ष्यों के आधार पर प्रकरण की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें

थानागाजी रेप पीडि़ता के बाद सीकर की दामिनी ने पुलिस में मांगी नौकरी, बोली- दरिंदों को मैं दूंगी सजा

 

पिता और भाई पर आरोप
गत दिनों सदर थाने में दर्ज हुए मुकदमे में एक युवती ने धर्म के बने भाई पर बलात्कार का आरोप लगाया था। मामले का आरोपी अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लगा है। जबकि रानोली थाने में हाल ही में दर्ज प्रकरण के तहत बेटी अपने पिता पर घिनौनी करतूत के आरोप लगा चुकी है। ( rape in Sikar )

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो