scriptदहेज में कार नहीं मिलने पर विवाहिता को हत्या के बाद जलाया, 5 महीने पहले ही हुई थी शादी | Married woman murder for demand of car in dowry case sikar | Patrika News
सीकर

दहेज में कार नहीं मिलने पर विवाहिता को हत्या के बाद जलाया, 5 महीने पहले ही हुई थी शादी

Murder for Dowry : सीकर जिले में दहेज लोभियों द्वारा विवाहिता का गला घोंटकर हत्या कर उसके शव जलाने का मामला सामने आया है।

सीकरJun 22, 2019 / 06:46 pm

Vinod Chauhan

Murder for Dowry : सीकर जिले में दहेज लोभियों द्वारा विवाहिता का गला घोंटकर हत्या कर उसके शव जलाने का मामला सामने आया है।

दहेज में कार नहीं मिलने पर विवाहिता को हत्या के बाद जलाया, 5 महीने पहले ही हुई थी शादी

सीकर।
Murder for dowry : सीकर जिले में दहेज लोभियों द्वारा विवाहिता का गला घोंटकर हत्या कर उसके शव को जलाने का मामला सामने आया है। विवाहिता की पांच माह पहले ही शादी हुई थी। परिजनों का आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले बेटी को दहेज के लिए प्रताडि़त कर रहे थे। सूचना मिलने पर पीहर पक्ष के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को इसकी सूचना दी। लेकिन, पुलिस के पहुंचने से पहले ही शव का दाह संस्कार कर दिया गया। घटना अजीतगढ़ इलाके के जुगलपुरा गांव के पास स्थित साधुसिंह वाली ढाणी की है। थानाधिकारी सवाई सिंह ने बताया कि सालोड़ा तन बुचारा निवासी नीतू कंवर का विवाह इस वर्ष जनवरी माह में साधुसिंह वाली ढाणी निवासी चिमन सिंह उर्फ कालू के साथ किया गया था। शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग उसे दहेज में कार की मांग को लेकर लेकर परेशान करने लगे। आरोप है कि गुरुवार को ससुराल पक्ष के लोगों ने गला घोंटकर नीतू सिंह की हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पीहर पक्ष के लोग मौके पर पहुंचे। पुलिस को भी इसकी सूचना दी, लेकिन पुलिस के आने से पहले ही शव का दाह संस्कार कर दिया गया।

यह भी पढ़ें

शादी के 13 साल बाद पति ने भतीजी के सामने ही कुचल दिया पत्नी का सिर, दर्दनाक मौत

5 महीने पहले ही हुई थी शादी
जानकारी के अनुसार विवाहिता नीतू कंवर की शादी पांच महीने पहले जनवरी में हुई थी। जिसके बाद से ही दहेज में कार की मांग को लेकर ससुराल पक्ष की ओर विवाहिता को प्रताडि़त किया जा रहा था। गुरुवार को विवाहिता की गला घोंटकर हत्या कर दी।

पहले ही कर दिया अंतिम संस्कार
हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचती, इससे पहले ही विवाहिता के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। ( married woman Killed For Dowry )

Home / Sikar / दहेज में कार नहीं मिलने पर विवाहिता को हत्या के बाद जलाया, 5 महीने पहले ही हुई थी शादी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो