देर रात भाभी के कमरे में घुसकर देवर करने लगा शर्मनाक हरकत, शोर सुनकर जागे घरवाले

Married Woman Raped : सीकर जिले के दांतारामगढ़ में रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। एक विवाहिता ने देवर पर बलात्कार करने का मामला पुलिस में दर्ज करवाया है।

By: Naveen

Published: 19 Jul 2019, 02:32 PM IST

सीकर।
Married Woman Raped : सीकर जिले के दांतारामगढ़ में रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। एक विवाहिता ने देवर ( Rape by Dever ) पर बलात्कार करने का मामला Police में दर्ज करवाया है। पीडि़ता ने बताया कि आरोपी पिछले एक साल से उसके साथ बलात्कार कर रहा था। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता। थानाधिकारी श्रीराम कस्वा ने बताया कि मोहनपुरा की विवाहिता ने थाने में रिपोर्ट दी है कि उसका देवर करीब एक वर्ष से आरोपी विवाहिता के साथ ज्यादती कर रहा था। 9 जुलाई को भी देर रात आरोपी घर में घुस आया और उसके साथ बलात्कार किया। पीडि़ता के शोर मचाने पर घरवाले जाग गए और आरोपी भाग गया। अब विवाहिता को जान से मारने की धमकी मिल रही है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इधर, खंडेला में छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज ( Molestation With Girl )
खंडेला. थाना खंडेला में बुधवार देर शाम को एक युवती ने छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए युवक पर मुकदमा दर्ज कराया है। एचसी बनवारीलाल ने बताया कि थाना इलाके की एक युवती ने गोरियां निवासी राकेश चौधरी पर उसके साथ पिछले छह माह से फोन पर गलत संबंध बनाने के लिए धमकी देने तथा सोमवार को कस्बे में ही उसके साथ छेडख़ानी करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मुकमदा दर्जकर जांच एसएसटी सैल सीकर के डीवाईएसपी बलराम मीणा को सौंपी गई है।

 

Read More :

5 साल की मासूम के साथ युवक करने लगा शर्मनाक हरकत, लोगों की नजर पड़ी तो किया ये हाल

बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार ( rape Accused Arrrested )
थोई. थाना पुलिस ने बलात्कार के आरोप में गुरुवार को एक जने को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी भूपसिंह ने बताया कि 10 जून को जुगलपुरा निवासी युवती के पिता ने थाने में मामला दर्ज करवाया था। प्रार्थी ने बताया था कि उसकी पुत्री को बापू बस्ती निवासी अजयकुमार पुत्र ओमप्रकाश बलाई भगाकर ले गया तथा दो साल से पुत्री के साथ ज्यादती कर रहा था। पुलिस ने आरोपी अजयकुमार को थोई से गिरफ्तार कर लिया है। शुक्रवार को आरोपित को श्रीमाधोपुर न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned