scriptपति-पत्नी के झगड़े के बाद पत्नी ने तीन बच्चों के साथ उठाया खौफनाक कदम, 2 माह बाद सब चौंक उठे | Woman Found who Missed from chirawa with three child | Patrika News
सीकर

पति-पत्नी के झगड़े के बाद पत्नी ने तीन बच्चों के साथ उठाया खौफनाक कदम, 2 माह बाद सब चौंक उठे

पति से नाराज घर से निकली एक विवाहिता पुलिस को भीलवाड़ा में मिली है।

सीकरDec 02, 2017 / 01:27 pm

vishwanath saini

chirawa
चिड़ावा. पति -पत्नी के बीच कहासुनी और पत्नी का पीहर चले जाना कोई बात नहीं, मगर पत्नी पीहर पहुंचे ही नहीं तो चिंता लाजिमी है। ऐसे ही एक मामला राजस्थान के झुंझुनूं जिले के चिड़ावा थाना इलाके में सामने आया है।
पति से नाराज घर से निकली एक विवाहिता पुलिस को भीलवाड़ा में मिली है। विवाहिता के पति की गुमशुदगी रिपोर्ट पर पुलिस डेढ़ माह की तलाश के बाद भीलवाड़ा से विवाहिता को तीन बच्चों सहित खोजकर लाई। पुलिस के अनुसार धौलपुर के सरमथुरा क्षेत्र निवासी राजवीर जाटव और उसकी पत्नी राखी करीब सात साल से चिड़ावा रेलवे स्टेशन के पास गोकुल कॉलोनी में रह कर मजदूरी करते थे।
किसी बात को लेकर पति-पत्नी में कहासुनी हो गई। पति से नाराज राखी 21 अक्टूबर को अपने तीनों बच्चों को साथ लेकर घर से पीहर के लिए निकल गई। मगर विवाहिता राखी पीहर नहीं पहुंची। जिस पर पति राजवीर ने ससुराल वालों को राखी के बारे में जानकारी चाही तो वहां नहीं होने की बात कही गई। इस पर महिला के पति ने 24 अक्टूबर को चिड़ावा थाने में गुमशुदगी दर्ज करवा दी।
मामले की जांच हैड कांस्टेबल मनोज कुमार को मिली। हैड कांस्टेबल मनोज ने महिला के मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल निकाली। जिसमें महिला भीलवाड़ा में होना पाया गया। इस पर पुलिस टीम महिला के पति को साथ लेकर भीलवाड़ा पहुंची तथा विवाहिता राखी की तलाश शुरू की। काफी तलाश के बाद पुलिस ने भीलवाड़ा के सुभाषनगर क्षेत्र के बस स्टैंड के पास से लापता महिला और उसके तीनों बच्चों को बरामद कर लिया।

Home / Sikar / पति-पत्नी के झगड़े के बाद पत्नी ने तीन बच्चों के साथ उठाया खौफनाक कदम, 2 माह बाद सब चौंक उठे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो