मामूली बात पर पिता की हत्या : लाठी से पीट पीटकर मार डाला, आरोपी गिरफ्तार

मामूली बात को लेकर युवक ने लाठी से पीटकर पिता की कर दी हत्या, चितरंगी थाना क्षेत्र के सुकहर गांव की घटना, घर से कुछ दूर रोता मिला आरोपी पुत्र पुलिस ने किया गिरफ्तार।

By: Faiz

Published: 27 Jun 2021, 09:50 PM IST

सिंगरौली/ जरा सी बात को लेकर माता और पिता के बीच अनबन हो रही थी। इस बीच घर में बेटे ने पिता को रोकने का प्रयास किया, इसपर बेटे और पिता के बीच विवाद शुरु हो गया, जो इतना बढ़ा कि, आवेश में आकर बेटे ने अपने ही पिता को लाठी से पीट पीटकर हत्या कर दी। हत्या की घटना के बाद गांव में सनसनी का माहौल है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पंचनामा बनाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, पुलिस द्वारा आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरु कर दी है।

 

पढ़ें ये खास खबर- उतरा आशिकी का भूत : नाबालिग छात्रा को टीचर ने दिया लव लेटर, लोगों ने मुंडन करने के बाद मूंह काला कर निकाला जुलूस

 

देखें खबर से संबंधित वीडियो...

इस बात पर शुरु हुआ विवाद

पुलिस के मुताबिक, शनिवार की रात बहादुर सिंह गोंड़ उम्र 45 वर्ष पिता रामदेव सिंह गोंड, पत्नी फूलमती देवी के साथ घरेलू विवाद को लेकर कहासुनी शुरू हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि, बहादुर सिंह पत्नी के साथ मारपीट पर उतारू हो गया। मौके पर पहुंंचे बहादुर के बड़े बेटे भाईलाल सिंह गोंड को पिता द्वारा मां की पिटाई नागवार गुजरा। पहले तो उसने पिता बहादुर गोंड़ को रोका, लेकिन जब पिता ने मारपीट बंद नहीं की तो भाईलाल सिंह ने आपा खोते हुए पिता पर लाठी से प्रहार कर दिया। एक साथ कई बार के प्रहार से बहादुर सिंह की मौत मौके पर ही मौत हो गई।

 

पढ़ें ये खास खबर- अवैध शराब के खिलाफ अभियान : घर में चोरी छुपे बनाई जा रही थी शराब, पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में की कार्रवाई


घर से कुछ दूरी पर बैठकर रो रहा था आरोपी

बेटे द्वारा पिटाई के वक्त परिवार के अन्य सदस्य एक कमरे में बंद थे। बहादुर सिंह की पिटाई से बचने के लिए उसकी पत्नी ने अपनी एक बेटी के साथ खुद कमरे में बंद कर लिया था। बहादुर दरवाजा तोड़कर उनकी दोबारा पिटाई करने की कोशिश में था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची चितरंगी पुलिस ने आरोपी भाईलाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पुलिस को घर से कुछ दूरी पर बैठकर रोता मिला। आरोपी से अभी पुलिस पूछताछ कर रही है। उसे सोमवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned