scriptSuccess Story: राजस्थान की बेटी तान्या सिंह लंदन से पढ़ेगी बिजनेस मैनेजमेंट | Rajasthan-daughter-Tanya-Singh-will-study-business-management-from-London | Patrika News
सिरोही

Success Story: राजस्थान की बेटी तान्या सिंह लंदन से पढ़ेगी बिजनेस मैनेजमेंट

Success Story: राजस्थान के आबूरोड निवासी छात्रा तान्या सिंह इंग्लैंड में लंदन शहर के प्रसिद्ध रवेंसबोर्न विश्वविद्यालय से बिजनेस मैनेजमेंट में मास्टर डिग्री की पढाई करेगी।

सिरोहीJan 09, 2024 / 10:02 am

Santosh Trivedi

success_story.jpg

तान्या सिंह

Success Story: आबूरोड निवासी छात्रा तान्या सिंह इंग्लैंड में लंदन शहर के प्रसिद्ध रवेंसबोर्न विश्वविद्यालय से बिजनेस मैनेजमेंट में मास्टर डिग्री की पढाई करेगी। लन्दन के इस नामी विश्वविद्यालय ने तान्या के चयन के साथ-साथ उन्हें साढ़े चार लाख रुपए की छात्रवृति भी प्रदान की है।

उसके पिता राम सेवक व मां मिथलेश ने बताया कि तान्या अंतर्राष्ट्रीय स्तर की पढाई कर उज्जवल भविष्य व अपनी अलग पहचान बनाना चाहती है और उन्हें अपनी बेटी पर गर्व है। तान्या ने अपनी स्कूली और स्नातक शिक्षा आबूरोड से ही पूरी की है।

जेएस ग्लोबल, उदयपुर के सीईओ और विदेश शिक्षा एक्सपर्ट जितेन्द्र सिंह ने बताया अत्यधिक सकारात्मक रुझान के तहत अब भारत में छोटे व बड़े सभी शहरों के विद्यार्थी और अभिभावक समान रूप से विश्वस्तरीय व उच्च कोटि की शिक्षा का महत्व समझने लगे है।

यह भी पढ़ें

जयपुर से नेपाल बॉर्डर तक चलेगी ट्रेन, इस लोकप्रिय हिल स्टेशन की कर सकेंगे सैर, 18 स्टेशनों पर होगा ठहराव

तान्या के चयन से प्रेरणा लेकर इस क्षेत्र के अन्य विद्यार्थी भी अपने सपनों और आकांक्षाओं की उड़ान को जरूर पंख लगाएंगे। जनवरी 2024 से शुरू होने वाले पाठ्यक्रम के लिए तान्या जल्दी ही इंग्लैंड के लिए उड़ान भरेगी।

यह भी पढ़ें

साइकिल से अयोध्या पहुंचे राजस्थान के नेमाराम, गुड़-चना खाकर पूरी की यात्रा, जानें कितने दिन लगे

Home / Sirohi / Success Story: राजस्थान की बेटी तान्या सिंह लंदन से पढ़ेगी बिजनेस मैनेजमेंट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो