script

शराब पार्टी के बाद दामाद अपनी सास को लेकर फरार, मामला दर्ज

locationसिरोहीPublished: Jan 02, 2023 09:07:02 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

उपखण्ड क्षेत्र के सियाकरा गांव में दामाद की ओर से 4 बच्चों की मां अपनी सास को लेकर फरार होने के मामले में थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज हुआ है।

Son-in-law absconded with his mother-in-law in Sirohi

उपखण्ड क्षेत्र के सियाकरा गांव में दामाद की ओर से 4 बच्चों की मां अपनी सास को लेकर फरार होने के मामले में थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज हुआ है।

रेवदर (सिरोही)। उपखण्ड क्षेत्र के सियाकरा गांव में दामाद की ओर से 4 बच्चों की मां अपनी सास को लेकर फरार होने के मामले में थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज हुआ है। ससुर रमेश पुत्र नेकाराम पाउवा जोगी निवासी सियाकरा ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पुलिस के मुताबिक रमेश ने रिपोर्ट में बताया कि उसकी पुत्री किसना की शादी मामावली निवासी नारायण पुत्र रूपा जोगी के साथ हुई थी। 30 दिसम्बर को दामाद नारायणलाल अपने ससुराल सियाकरा आया। यहां ससुर और दामाद दोनों ने मिलकर शराब की पार्टी की। शराब पीने के बाद दामाद अपनी सास को लेकर फरार हो गया। 31 दिसम्बर को सुबह 4 बजे उसके ससुर की नींद खुली तो उसका जमाई व उसकी पत्नी घर से गायब थे।

यह भी पढ़ें

प्रेमिका को परिजनों के साथ जाते देख युवक थाने में ही गश खाकर गिरा और फिर…

रमेश ने इधर-उधर पूछताछ की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। ससुर ने अपनी पत्नी को भगा कर ले जाने का मामले में अनादरा थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया है। अनादरा थानाधिकारी बलभद्रसिंह ने बताया कि रमेश की रिपोर्ट के आधार पर उसके दामाद के विरूद्ध उसकी पत्नी को भगा ले जाने की गुमशुदगी दर्ज कर जांच प्रारम्भ की है। जांच गहनता से की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो