script‘दहशत में मुसलमान’ वाले बयान पर बोले योगी के मंत्री, बाबरी पक्षकार के अयोध्या पलायन पर कही यह बात | up minister dharmpal singh statement over ayodhya muslim terror | Patrika News

‘दहशत में मुसलमान’ वाले बयान पर बोले योगी के मंत्री, बाबरी पक्षकार के अयोध्या पलायन पर कही यह बात

locationसीतापुरPublished: Nov 15, 2018 06:28:42 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

अयोध्या में विश्व हिंदू परिषद के कार्यक्रम को लेकर बाबरी मस्जिद के मुख्य मुद्दई इकबाल अंसारी के बयान से हड़कम्प मच गया है

 up minister dharmpal singh

‘दहशत में मुसलमान’ वाले बयान बोले योगी के मंत्री, बाबरी पक्षकार के अयोध्या पलायन पर कही यह बात

सीतापुर. अयोध्या में विश्व हिंदू परिषद के कार्यक्रम को लेकर बाबरी मस्जिद के मुख्य मुद्दई इकबाल अंसारी के बयान से हड़कम्प मच गया है। सीतापुर पहुंचे प्रदेश सरकार के सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह ने अंसारी के ‘दहशत में मुसलमान’ वाले बयान पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सरकार सभी को सुरक्षा मुहैया करा रही है। लेकिन अगर कोई इसलिये पलायन कर रहा है कि अयोध्या में राम मंदिर न बने तो यह संभव नहीं है। अयोध्या में राम जन्मभूमि है और मन्दिर उसी स्थान पर बनेगा। मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा कि न्याय सबको मिलेगा तुष्टिकरण किसी का नहीं होगा। जो गलती करेगा उसे दंड मिलेगा।
बीते दिनों बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी ने कहा कि अयोध्या में शिवसेना और विहिप के कार्यक्रमों को लेकर बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा कि विहिप और शिवसेना के कार्यक्रमों के चलते अयोध्या के मुसलमान दशहत में हैं और खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। प्रदेश सरकार पर नाइंसाफी का आरोप लगाते हुए अंसारी ने कहा कि अगर अयोध्या में मुसलमानों की सुरक्षा नहीं बढ़ाई गई तो 25 नवम्बर पहले मुसलमान अयोध्या छोड़ देंगे।
यह भी पढ़ें

शिवसेना-विहिप के कार्यक्रम से दहशत में अयोध्या के मुसलमान, बाबरी पक्षकार के बयान पर DGP ने दिया यह जवाब

डीजीपी बोले- सबकी सुरक्षा पुलिस की जिम्मेदारी
इकबाल अंसारी के बयान पर उत्तर प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह ने कहा कि अगर किसी में असुरक्षा की भावना आ रही है तो स्थानीय पुलिस से संपर्क करे, तत्काल उसकी समस्या हल की जाएगी। उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यकों समेत यूपी की 23 करोड़ जनता को सुरक्षित रखने का संकल्प उत्तर प्रदेश पुलिस का है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो