भाजपा जो काम 15 साल में नहीं कर सकी, उसे कांग्रेस ने सिर्फ आठ महीने में कर दिखाया

भाजपा जो काम 15 साल में नहीं कर सकी, उसे कांग्रेस ने सिर्फ  आठ महीने  में कर दिखाया
भाजपा जो काम 15 साल में नहीं कर सकी, उसे कांग्रेस ने सिर्फ आठ महीने में कर दिखाया

Karunakant Chaubey | Updated: 02 Sep 2019, 04:29:11 PM (IST) Sukma, Sukma, Chhattisgarh, India

Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार ने जो कार्य 8 माह में करके दिखाया वह भाजपा के पंद्रह वर्षो में नहीं हुआ

जगदलपुर. जनपद पंचायत कुम्हरावंड़ व कलचा में जनसंपर्क कार्यक्रम के दौरान विधायक रेखचंद जैन ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि जनता को छलने वाली भाजपा सरकार को बस्तरवासियों ने पटकनी दी है। उपचुनाव और पंचायत चुनाव में भी देंगे।

अपने बनाये बूबी ट्रैप में खुद ही फंस गया नक्सली, उसे छोड़ भाग गए उसके साथी

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार ने जो कार्य 8 माह में करके दिखाया वह भाजपा के पंद्रह वर्षो में नहीं हुआ। बल्कि जीत के लिए लोगों में चावल बंद हो जाने और अन्य तरह का भ्रम फैलाने लगी थी। सरकार ने किसानों व गरीबों के लिए चावल देने, धान बोनस, व खरीदी 2500 रुपए पर खरीदी की। इसके साथ ही बिजली बिल भी हाफ किया।

इन 10 प्वाइंट्स में जानिये दंतेवाड़ा उपचुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशी देवती कर्मा के बारे में

उन्होंने कहा कि इस विधानसभा क्षेत्र के लोगों के प्यार की वजह से यह सब संभव हो पाया है। इस दौरान यहां कुम्हरावंड़ में टीवी रवि, ब्लॉक विरेंद्र साहनी, अनवर खान, हेमु उपाध्याय, केशर चेरपा, कलचा में लैखन बघेल, रमेश पात्रो, विजय चंद नाग, बलराम नाग, रामेश्वर बिसाई समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता व ग्रामीण मौजूद थे।

Also Read: दुष्कर्म पीड़िता ने पूछा- कोर्ट बार-बार आना पड़ेगा, पिता ने कहा- हां और फिर वो बाथरूम से कभी नहीं लौटी

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned