scriptमॉडिफाइड जीप की टक्कर से कॉलरीकर्मी की मौत, टक्कर मारकर बोला- जिंदा है या मर गया, फिर हुआ फरार | Collery worker death in modified jeep collsion, accused escaped | Patrika News
सुरजपुर

मॉडिफाइड जीप की टक्कर से कॉलरीकर्मी की मौत, टक्कर मारकर बोला- जिंदा है या मर गया, फिर हुआ फरार

Road accident: हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने सडक़ पर किया चक्काजाम, पुलिस पर बचाने का लगाया आरोप, बिना नंबर की मॉडिफाइड जीप में हूटर बजाकर चलता है युवक

सुरजपुरMar 24, 2024 / 08:50 am

rampravesh vishwakarma

road accident

Road accident with modified jeep, road blocked and colleryman

भटगांव. Road accident: मोडिफाइड जीप चला रहे एक उपद्रवी युवक ने शुक्रवार की रात घर से सामान लेने निकले कॉलरीकर्मी को टक्कर मार दी। टक्कर मारकर वह बोला कि जिंदा है या मर गया। इसके बाद वह दूसरे गाड़ी में बैठकर वहां से फरार हो गया। जीप की टक्कर से कॉलरीकर्मी की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। घटना से गुस्साए लोगों ने रात में ही चक्काजाम किया। वहीं पुलिस द्वारा युवक को गिरफ्तार नहीं किए जाने के बाद शनिवार की दोपहर भी लोगों ने सडक़ पर उतरकर प्रदर्शन किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

सूरजपुर जिले के भटगांव स्थित डबल स्टोरी क्वार्टर नंबर 795 निवासी कुंवरलाल सूर्यवंशी 59 वर्ष एसईसीएल के महान-1 खदान में फीटर के पद पर पदस्थ था। शुक्रवार की देर शाम करीब 7.30 बजे वह घर से सामान लेने पैदल निकला था। सामान लेकर वह भटगांव मेन रोड स्थित एक इलेक्ट्रॉनिक दुकान के सामने 8 बजे पहुंचा था।
इसी दौरान बिना नंबर की काले रंग की महिंद्रा की मॉडिफाइड जीप चला रहे भटगांव निवासी आदित्य सिंह पिता स्व. शैलेंद्र सिंह ने टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद वह जीप से उतरा और बोला कि जिंदा है या मर गया।
मॉडिफाइड जीप की टक्कर से कॉलरीकर्मी की मौत, टक्कर मारकर बोला- जिंदा है या मर गया, फिर हुआ फरार
इसके बाद दूसरे वाहन में बैठकर वहां से फरार हो गया। इधर हादसे में सिर सहित शरीर के अन्य हिस्से में गंभीर चोट लगने से कॉलरीकर्मी की मौके पर ही मौत हो गई। मामले की रिपोर्ट उसके पुत्र ने भटगांव थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने धारा 304 ए के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

आधी रात बहन ने भाई से कहा- भाभी ने फांसी लगा ली है, मां ने ससुराल वालों पर लगाए ये गंभीर आरोप


गुस्साए लोगों ने किया चक्काजाम
घटना के बाद गुस्साए लोगों ने भटगांव मुख्य मार्ग पर चक्काजाम कर दिया। वहीं अपराध दर्ज होने के बाद बाद शनिवार को भी आरोपी के नहीं पकड़े जाने पर लोगों ने जमकर हंगामा किया। उन्होंने सडक़ पर उतरकर प्रदर्शन किया। इस दौरान भटगांव थाना प्रभारी राजेंद्र साहू उन्हें समझाइश देने में लगे रहे।

जिस नाबालिग बेटी को मरा मान रहे थे घरवाले, वह 6 महीने बाद मेरठ में मिली, हुआ था बलात्कार


उपद्रवी है युवक
क्षेत्र के लोगों का कहना है कि आरोपी उपद्रवी है। वह बिना नंबर की मॉडिफाइड जीप में हूटर बजाकर लोगों के बीच दहशत फैलाता रहता है। पुलिस भी उसपर कार्रवाई करने से बचती है। लोगों का यह भी कहना है कि कई बार उक्त जीप में पुलिसकर्मी भी घूमते देखे गए हैं।
मॉडिफाइड जीप की टक्कर से कॉलरीकर्मी की मौत, टक्कर मारकर बोला- जिंदा है या मर गया, फिर हुआ फरार

जल्द ही करेंगे गिरफ्तार
आरोपी को जल्द ही हम गिरफ्तार कर लेंगे। पुलिसकर्मियों का जीप में बैठा वीडियो एडिटेड है, उसे लोग तरह-तरह से चला रहे हैं। जीप में हूटर बजाकर चलने वाला वीडियो मैं देख नहीं पाया हूं।
राजेंद्र साहू, थाना प्रभारी भटगांव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो