scriptVikram Gokhale के बाद Kamal Hassan हुए अस्पताल में भर्ती! ऐसी है एक्टर की हालात | After Vikram Gokhale Kamal Hassan hospitalised in Chennai due to health issues | Patrika News
बॉलीवुड

Vikram Gokhale के बाद Kamal Hassan हुए अस्पताल में भर्ती! ऐसी है एक्टर की हालात

Kamal Hassan Hospitalised: बॉलीवुड एक्टर विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) के बाद अब साउथ सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Hassan) भी अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

नई दिल्लीNov 24, 2022 / 10:38 am

Vandana Saini

Kamal Hassan हुए अस्पताल में भर्ती

Kamal Hassan हुए अस्पताल में भर्ती

Kamal Hassan Hospitalised: ब्लॉकबस्टर ‘विक्रम’ स्टार और ‘मक्कल निधि मय्यम’ के संस्थापक कमल हासन (Kamal Hassan) को स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के चलते चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। कमल हासन ने कई साउथ फिल्मों के साथ-साथ हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। उनके अभिनय ने करोड़ों लोगों का दिल जीता है। कमल हासन अभिनेता होने के साथ-साथ राजनीति की दुनिया में भी अपनी पहचान बना चुके हैं। उन्हें बुधवार शाम चेन्नई के श्री रामचंद्र मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया था। सामने आ रही खबरों की माने तो कमल हासन को नियमित जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हाल में कमल हासन हैदराबाद गए थे, जहां उनकी मुलाकात दिग्गज निर्देशक विश्वनाथ से हुई।

https://twitter.com/ANI/status/1595628274520293376?ref_src=twsrc%5Etfw

खराब स्वास्थ के चलते अस्पताल में भर्ती हुए एक्टर

वहां के कुछ कार्यक्रमों में शिरकत करने के बाद एक्टर बुधवार दोपहर चेन्नई लौटे, लेकिन शाम को उनकी तबीयत ठीक नहीं होने के चलते उन्हें जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। साथ ही बताया जा रहा है कि नियमित जांच के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी, लेकिन डॉक्टर ने उन्हें अगले कुछ दिनों तक पूरी तरह आराम करने की सलाह दी है।

अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में हैं बिजी

कमल हासन पिछले कुछ दिनों से फिल्म ‘इंडियन 2’ (Indian 2) की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे हैं। वहीं बुधवार को एक्टर ने फिल्म के निदेशक के. विश्वनाथ के साथ एक फोटो पोस्ट की था, जिसके साथ कमल हासन उन्हें अपना मेंटर बताया। कमल हासन और के. विश्वनाथ अब तक तीन तेलुगु फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं और उनकी ये सभी फिल्में सुपरहिट साबित हुई हैं।

यह भी पढ़ें

Vikram Gokhale के लिए जब Amitabh Bachchan ने लिखी थी मुख्यमंत्री को चिट्ठी!

https://twitter.com/hashtag/KamalHaasan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी लास्ट फिल्म

बता दें कि कुछ समय पहले कमल हासन की फिल्म ‘विक्रम’ (Kamal Haasan Film Vikram) रिलीज हुई थी। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। इतना ही नहीं फिल्म ने रिलीज के बाद कई हफ्तों तक बंपर कमाई की थी। फिल्म में कमल के एक्शन अवतार को खूब पसंद किया गया था। अब एक्टर अपनी अलगी फिल्म की तैयारियों में लगे हैं।

शूटिंग सेट पर हो गया था हादसा

कमल हासन फिलहाल (Kamal Haasan Upcoming Film) तमिल फिल्म ‘इंडियन 2’ पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग साल 2020, फरवरी में सेट पर हुए एक हादसे के बाद रोक दी गई थी। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और 10 लोग घायल हो गए। हादसा उस वक्त हुआ जब शूटिंग के दौरान एक क्रेन गिर गई। करीब दो साल बाद सितंबर से शूटिंग शुरू हुई।

यह भी पढ़ें

2 साल बाद खुला Disha Salian की मौत का राज! CBI ने बताया कैसे बिल्डिंग से गिरी…

https://youtu.be/dYjwNldB9Eo

Home / Entertainment / Bollywood / Vikram Gokhale के बाद Kamal Hassan हुए अस्पताल में भर्ती! ऐसी है एक्टर की हालात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो