scriptशादी कब कर रहे हैं ‘बाहुबली’ Prabhas? एक्टर ने बताई अपनी मैरिज प्लानिंग | Baahubali Fame Prabhas reveals his marriage planning | Patrika News

शादी कब कर रहे हैं ‘बाहुबली’ Prabhas? एक्टर ने बताई अपनी मैरिज प्लानिंग

Published: Apr 16, 2022 03:34:19 pm

Submitted by:

Vandana Saini

बॉलीवुड के पॉवर कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt Ranbir Kapoor) के बाद अब फैंस साउथ के ‘बाहुबली’ प्रभास (Prabhas) से ये जानना चाहते हैं कि वो शादी कब करने जा रहे है. उनकी जोड़ी को उनकी को-स्टार रहीं अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) के साथ काफी पसंद किया जाता है.

शादी कब कर रहे हैं 'बाहुबली' Prabhas? एक्टर ने बताई अपनी मैरिज प्लानिंग

शादी कब कर रहे हैं ‘बाहुबली’ Prabhas? एक्टर ने बताई अपनी मैरिज प्लानिंग

‘बाहुबली’ एक्टर प्रभास (Prabhas) लाखों दिलों की धड़कन हैं. ‘बाहुबली’ फिल्म से प्रभास को एक अलग पहचान मिली और साथ ही उनकी फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हुआ था. आज के समय में देश विदेश में प्रभास के चाहने वाले हैं. हाल में उनकी फिल्म ‘राधे-श्याम’ रिलीज हुई थी, जिसको काफी पसंद किया गया था. इसके अलावा वो जल्द ही ‘आदिपुरुष’ में नजर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग में वो काफी व्यस्त चल रहे हैं.
इस फिल्म में एक्ट्रेस में कृति सेनन (Kirti Sanon) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) नजर आएंगे. वहीं इस बीच रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor and Alia Bhatt) की शादी के बाद अब प्रभास के फैंस भी यही जानना चाहते हैं कि एक्टर दुल्हनिया कब ला रहे हैं. हर कोई पूछ रहा है कि आखिर वो कब शादी करेंगे. खास बात ये है कि प्रभास इन सवालों से कभी परेशान नहीं होते. वो हमेशा ही इन बातों पर खुलकर बात करते हैं.
यह भी पढ़ें

Karishma-Kareena की ये फॉर्नर कजिन खूबसूरती में ही नहीं बोल्डनेस में भी उनसे है बहुत आगे

हाल ही में अपनी शादी को लेकर ‘बाहुबली’ (Baahubali) एक्टर ने बड़ी बात कही, जो बेहद प्यारी है. 42 साल के प्रभास अभी भी सिंगल हैं और शादी को लेकर उनकी फिलहाल कोई प्लानिंग नहीं है. एक्टर ने इस बारे में जवाब देते हुए कहा कि ‘जब लोग मुझसे पूछते हैं तो कि शादी कब करोगे तो, मुझे पता होता है वो मुझसे प्यार करते हैं और मेरे अच्छे के लिए पूछ रहे हैं. ये सामान्य और नेचुरल बात है. अगर मैं उनकी जगह होऊंगा तो शायद मैं भी ऐसे ही सवाल करूं’.
एक्टर ने आगे कहा कि ‘जब मेरे पास इस सवाल का जवाब होगा तो मैं यकीनन इसकी घोषणा करूंगा’. बता दें कि प्रभास का नाम कई एक्ट्रेस के साथ जोड़ा गया है, लेकिन ‘बाहुबली’ फिल्म में उनकी को-स्टार रहीं अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) के साथ उन्हें काफी पसंद किया जाने लगा, लेकिन एक्टर ने साफ कर दिया को वो दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. दोनों ने साथ दर्जनों फिल्मों में काम किया है.

ट्रेंडिंग वीडियो