scriptdhanush has extra marita affair with shruti hasan | Dhanush Controversies: ऐश्वर्या संग तलाक से लेकर अमाला पॉल तो कभी श्रुति हासन संग जुड़ा धनुष का नाम, जानिए कब- कब आए सुर्खियों में? | Patrika News

Dhanush Controversies: ऐश्वर्या संग तलाक से लेकर अमाला पॉल तो कभी श्रुति हासन संग जुड़ा धनुष का नाम, जानिए कब- कब आए सुर्खियों में?

धनुष (Dhanush) और एश्वर्या (Aishwarya) ने 18 साल बाद शादी को खत्म करने का फैसला लिया है। अभिनेता ने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी हैं।

नई दिल्ली

Updated: January 18, 2022 12:01:04 pm

साउथ सुपरस्टार धनुष को कौन नहीं जानता। पहले कोलावरी डी गाने से उसके बाद रांझणा फिल्म की बदौलत धनुष ने दक्षिण भारत के बाद उत्तर भारत में भी अपना डंका बजा लिया। उन्होंने कई भाषाओं में फिल्में की हैं, जिसमें हिंदी भी शामिल हैं। धनुष ने 2004 में रजनीकांत की बड़ी बेटी ऐश्वर्या से शादी की थी। हाल ही में धनुष सारा अली खान के साथ ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) में नजर आए थे। धनुष शांत स्वभाव के हैं और कम बोलते हैं।
dhanush
इऩ दिनों धनुष अपने तलाक को लेकर चर्चा में हैं। धनुष ने रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से शादी के 18 साल बाद तलाक ले लिया है। धनुष किसी ना किसी कारण सुर्खियों में छाए रहते हैं। आइए आज हम आपको बताते हैं धनुष का नाम किस किस कारण से सुर्खियों में छाया।
कथिरसेन और मीनाक्षी का दावा कि धनुष हैं उनका बेटा

shruti_.jpgथिरूप्पुवनम के रहने वाले कथिरसेन और मीनाक्षी ने दावा किया था कि धनुष उनका बेटा है जिसका असली नाम कल्लईचेल्वन है। 2002 में स्कूल में अच्छा नहीं करने के बाद वो घर छोड़ कर चला गया था और चेन्नई आकर 'धनुष' के नाम से फिल्मों में काम करने लगा। इस बाबत कथिरसेन और मीनाक्षी ने मेलूर के ज्यूडिशियल मैजिस्ट्रेट कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। अपने दावे की पुष्टी के लिए इस दंपत्ति ने कुछ पुराने फोटोग्राफ और जन्म प्रमाण पत्र भी प्रस्तुत किया। इनके मुताबिक धनुष सबसे बड़ा बेटा है और मदुरई के राजाजी अस्पताल में 7 नवंबर 1985 को उसका जन्म हुआ था। 2017 में तमिल दंपित ने धनुष को अपना बेटा बताते हुए कोर्ट में अर्जी दाखिल कर 65 हजार रुपये के मासिक गुजारा भत्ता देने की मांग की थी। दंपति आर कातिरेसन और उनकी पत्नी मीनाक्षी ने दावा किया था कि धनुष उनका तीसरा बेटा है जो घर से भाग गया था।
कातिरेसन ने दायर याचिका में कहा था कि आभिनेता ने अपने शरीर से निशान हटा दिए हैं और कोर्ट में दायर जन्म प्रमाण पत्र असली नहीं है क्योंकि उसमें धनुष का नाम और पंजीकरण का जिक्र नहीं है। उन्होंने कहा वो धनुष के बायोलॉजिकल माता- पिता हैं और धनुष का असली नाम कलईचेवलन है जो एक्टर बनने के लिए चेन्नई से भाग आया था। हालांकि इस मामले में धनष शुरू से ही कहते आए हैं कि उनका दंपति से कोई लेना देना नहीं है। धनुष का नाम वेंकटेश प्रभु है। उनके पिता का नाम कस्तूरी राजा है जो पेशे से प्रोड्यूसर हैं और उनकी मां का नाम विजय लक्ष्मी हैं।
dhanush_amana_.jpgश्रुति हासन के साथ रहा अफेयर

धनुष और श्रुति हासन साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दो बड़े नाम हैं। दोनों ने साल 2011-2012 में अपनी फिल्म '3' की शूटिंग के दौरान अपने अफेयर की अफवाहों के साथ पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया था। फिल्म 3 को धनुष की एक्स पत्नी ऐश्वर्या ने ही डायरेक्ट किया था। ऐसी कहा जाता हैं कि फिल्म के शूटिंग के वक्त धनुष और श्रुति हासन एक साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताने लगे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उस वक्त धनुष अपनी पत्नी के साथ पब्लिक इवेंट्स में भी जाने से परहेज करते थे. इस अफवाह के बारे में पूछे जाने पर, श्रुति ने एक इंटरव्यू में कहा कि, वह इस बात की परवाह नहीं करती कि लोग उनके बारे में क्या कहते हैं क्योंकि धनुष फिल्म इंडस्ट्री में उनका सबसे अच्छा दोस्त है जिसने हमेशा मेरी मदद की है। दिलचस्प बात यह है कि उनके फिल्म '3' की रिलीज के तुरंत बाद, उनके रिश्ते को लेकर चर्चा तेज हो गई थी. हालांकि, उस वक्त धनुष की पत्नी ऐश्वर्या ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है।
धनुष की वजह से टूटा था अमाला पॉल का रिश्ता
साउथ एक्ट्रेस अमाला पॉल ने फिल्म मेकर एएल विजय से 2014 में शादी की थी और 2016 में दोनों का तालाक हो गया था. इसके बाद विजय ने आर एश्वर्या नाम की लड़की से दूसरी शादी कर ली. खबरों के अनुसार, अमाला की शादी टूटने की वजह धनुष से बढ़ी नजदीकियां थी। हालांकि अमाला ने इस तरह की खबरों को हमेशा अफवाह बताया है।
इस वजह से हुई थी धनुष और ऐश्वर्या की शादी

यह भी पढ़ें

ये हैं 'रामायण के श्रीराम' की ग्लैमरस बेटी, लाइम लाइट से रहती हैं दूर...जानिए क्या करती हैं काम

ऐश्वर्या और धनुष काफी अच्छे दोस्त थे, ऐसे में दोनों इन अफवाहों की वजह से काफी परेशान हो गए थे। उस वक्त धनुष सिर्फ 21 साल थे, और ऐश्वर्या 23 की। दोनों को लेकर उड़ रही खबरों से परेशान होकर धनुष और ऐश्वर्या की फैमिली ने तय किया कि दोनों की शादी कर दी जाए। इसके बाद 18 नवंबर 2004 में धनुष और ऐश्वर्या की शादी तमिल रीति-रिवाज से की गई। यह शादी रजनीकांत के घर पर हुई थी। रजनीकांत ने अपनी बेटी की शादी धूमधाम से की थी। इस शादी के बाद ग्रैंड रिसेप्शन भी दिया गया था। ग्रैंड रिसेप्शन में मेहमानों को कार्ड दिखाकर अंदर जाने की अनुमति थी। लोगों की भीड़ को देखते हुए रिसेप्शन के लिए कड़ी सुरक्षा का इंतजाम किया गया था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्सयहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतिशुक्र का मेष राशि में गोचर 5 राशि वालों के लिए अपार 'धन लाभ' के बना रहा योगराजस्थान के 16 जिलों में बारिश-आंधी व ओलावृ​ष्टि का अलर्ट, 25 से नौतपाजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथइन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठा7 फुट लंबे भारतीय WWE स्टार Saurav Gurjar की ललकार, कहा- रिंग में मेरी दहाड़ काफीशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफ

बड़ी खबरें

जापान में पीएम मोदी का जोरदार स्वागत, टोक्यो में जापानी उद्योगपतियों से की मुलाकातज्ञानवापी मस्जिद मामलाः सुप्रीम कोर्ट में दाखिल हुई एक और याचिका, जानिए क्या की गई मांगऑक्सफैम ने कहा- कोविड महामारी ने हर 30 घंटे में बनाया एक नया अरबपति, गरीबी को लेकर जताया चौंकाने वाला अनुमानसंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजरबिहार में भीषण सड़क हादसा, पूर्णिया में ट्रक पलटने से 8 लोगों की मौतश्रीनगर पुलिस ने लश्कर के 2 आतंकवादियों को किया गिरफ्तार, भारी संख्या में हथियार बरामदGood News on Inflation: महंगाई पर चौकन्नी हुई मोदी सरकार, पहले बढ़ाई महंगाई, अब करेगी महंगाई से लड़ाईकोरोना वायरस का नहीं टला है खतरा, डेल्टा-ओमिक्रॉन के बाद अब दो नए सब वैरिएंट की दस्तक से बढ़ी चिंता
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.