scriptजब अमेरिकन पुलिस ने Kamal Haasan पर तान दी थी बंदूकें, शूटिंग के दौरान गिरफ्तार होते-होते बचे थे एक्टर | Kamal Haasan Survived Being Arrested During Film Shooting In America | Patrika News
टॉलीवुड

जब अमेरिकन पुलिस ने Kamal Haasan पर तान दी थी बंदूकें, शूटिंग के दौरान गिरफ्तार होते-होते बचे थे एक्टर

साउथ एक्टर कमल हासन (Kamal Haasan) अपने दमदार अभिनय के लिए काफी जाने जाते हैं. उन्होंने कई हिंदी और साउथ की फिल्मों में अपने जबरदस्त अभिनय से लोगों पर जादू चलाया है. इसी बीच उनका एक पुराना किस्सा सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो शूटिंग के दौरान अमेरिका में थे, जहां वो गिरफ्तार होते-होते बचे थे.

Apr 06, 2022 / 02:53 pm

Vandana Saini

इस बड़ी वजह के चलते अमेरिका में फिल्म शूटिंग के दौरान गिरफ्तार होते-होते बचे थे Kamal Haasan

इस बड़ी वजह के चलते अमेरिका में फिल्म शूटिंग के दौरान गिरफ्तार होते-होते बचे थे Kamal Haasan

साउथ इंडस्ट्री के दमदार एक्टर्स में अपनी पहचान बनाने वाले कमल हासन (Kamal Haasan) ने साउथ से लेकर हिंदी सिनेमा तक कई हिट फिल्मों में अपने जबरदस्त अभिनय का लोहा मनवाया है. उनकी फिल्मों को काफी पसंद भी किया जाता है. इसके अलावा कमल हासन और उनकी फिल्मों से जुड़े कई किस्से फैंस के बीच काफी वायरल रहते हैं, जिनको बड़े शौक के साथ सुना और पढ़ा जाता है. आज हम आपको उनकी फिल्म की शूटिंग के दौरान का एक ऐसा ही किस्सा बताने जा रहे हैं, जिसको सुनने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे.
ये किस्सा साल 2013 का है, जब वो फिल्म ‘विश्वारूपम’ की शूटिंग कर रहे थे. इस फिल्म में कमल हासन के साथ फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘राजी’ और ‘पाताल लोक’ जैसी हिट फिल्मों में नजर आ चुके एक्टर जयदीप अलहावत (Jaideep Alhawat) और राहुल बोस (Rahul Bose) दोनों मुख्य भूमिका में नजर आए थे. तब इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान इन लोगों के साथ ऐसा हुआ था, जिसको वे कभी भूला नही सकते. शूटिंग के दौरान कमल हासन और राहुल बोस अमेरिकन पुलिस द्वारा गिरफ्तार होते-होते बचे थे.
यह भी पढ़ें

हॉलीवुड सिंगर Katy Perry ने अपने हाथ पर संस्कृत में क्यों बनवा रखा है टैटू, क्या है इसका मतलब

kamal_haasan_movie.jpg

इस किस्से का जिक्र करते हुए राजी एक्टर जयदीप अलहावत ने बताया था कि ‘वो कमल हासन और राहुल बोस के साथ न्यूयॉर्क में फिल्म ‘विश्वारूपम’ की शूटिंग कर रहे थे’. उन्होंने बताया कि ‘इसी बीच उन सभी को एक सीन शूट करना था, जिसके लिए कार से एक पुल के दो-चार चक्कर लगाने थे और क्रिसमस का समय था और अमेरिका हाई अलर्ट पर था’. अलहावत आगे बताते है कि ‘शूट के लिए जैसे ही वो लोग टोल पर पहुंचे. वहां 8 से 10 पुलिसवाले खड़े थे. हमें समझ आ गया ये हमारे लिए ही खड़े हैं और हमें लगा अब हम गए’.
kamal_haasan_movie_2.jpg

जयदीप ने आगे बताया कि ‘उस दौरान कमल सर गाड़ी में आगे की साइट बैठे थे और उन्हें लगा कि वो सब संभाल लेंगे, लेकिन पुलिसवालों ने देखते ही चिल्लाना शुरू कर दिया जैसे हम हॉलीवुड फिल्मों में देखते हैं. वो बंदूक लेकर एक दम सामने की की तरफ खड़े थे ओर चिल्ला रहे थे और मैं सोच रहा था कि मैं अब शूट नहीं करूंगा, बस मारना मत’. जयदीप बताते हैं कि ‘बाद में वो लोग समझ गए कि ये शूटिंग चल रही है. हमने परमिशन के कागज भी दिखाए और आखिरकार 15 मिनट बाद उन्होंने हमें जाने दिया, लेकिन वो 15 मिनट बहुत खतरनाक थे. अब हम उस बात को सोचकर हंसते हैं, लेकिन तब हम डरे हुए थे’.

Home / Entertainment / Tollywood / जब अमेरिकन पुलिस ने Kamal Haasan पर तान दी थी बंदूकें, शूटिंग के दौरान गिरफ्तार होते-होते बचे थे एक्टर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो