scriptKamal Haasan Survived Being Arrested During Film Shooting In America | जब अमेरिकन पुलिस ने Kamal Haasan पर तान दी थी बंदूकें, शूटिंग के दौरान गिरफ्तार होते-होते बचे थे एक्टर | Patrika News

जब अमेरिकन पुलिस ने Kamal Haasan पर तान दी थी बंदूकें, शूटिंग के दौरान गिरफ्तार होते-होते बचे थे एक्टर

साउथ एक्टर कमल हासन (Kamal Haasan) अपने दमदार अभिनय के लिए काफी जाने जाते हैं. उन्होंने कई हिंदी और साउथ की फिल्मों में अपने जबरदस्त अभिनय से लोगों पर जादू चलाया है. इसी बीच उनका एक पुराना किस्सा सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो शूटिंग के दौरान अमेरिका में थे, जहां वो गिरफ्तार होते-होते बचे थे.

Updated: April 06, 2022 02:53:58 pm

साउथ इंडस्ट्री के दमदार एक्टर्स में अपनी पहचान बनाने वाले कमल हासन (Kamal Haasan) ने साउथ से लेकर हिंदी सिनेमा तक कई हिट फिल्मों में अपने जबरदस्त अभिनय का लोहा मनवाया है. उनकी फिल्मों को काफी पसंद भी किया जाता है. इसके अलावा कमल हासन और उनकी फिल्मों से जुड़े कई किस्से फैंस के बीच काफी वायरल रहते हैं, जिनको बड़े शौक के साथ सुना और पढ़ा जाता है. आज हम आपको उनकी फिल्म की शूटिंग के दौरान का एक ऐसा ही किस्सा बताने जा रहे हैं, जिसको सुनने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे.
इस बड़ी वजह के चलते अमेरिका में फिल्म शूटिंग के दौरान गिरफ्तार होते-होते बचे थे Kamal Haasan
इस बड़ी वजह के चलते अमेरिका में फिल्म शूटिंग के दौरान गिरफ्तार होते-होते बचे थे Kamal Haasan
ये किस्सा साल 2013 का है, जब वो फिल्म 'विश्वारूपम' की शूटिंग कर रहे थे. इस फिल्म में कमल हासन के साथ फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'राजी' और 'पाताल लोक' जैसी हिट फिल्मों में नजर आ चुके एक्टर जयदीप अलहावत (Jaideep Alhawat) और राहुल बोस (Rahul Bose) दोनों मुख्य भूमिका में नजर आए थे. तब इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान इन लोगों के साथ ऐसा हुआ था, जिसको वे कभी भूला नही सकते. शूटिंग के दौरान कमल हासन और राहुल बोस अमेरिकन पुलिस द्वारा गिरफ्तार होते-होते बचे थे.
यह भी पढ़ें

हॉलीवुड सिंगर Katy Perry ने अपने हाथ पर संस्कृत में क्यों बनवा रखा है टैटू, क्या है इसका मतलब

kamal_haasan_movie.jpg
इस किस्से का जिक्र करते हुए राजी एक्टर जयदीप अलहावत ने बताया था कि 'वो कमल हासन और राहुल बोस के साथ न्यूयॉर्क में फिल्म 'विश्वारूपम' की शूटिंग कर रहे थे'. उन्होंने बताया कि 'इसी बीच उन सभी को एक सीन शूट करना था, जिसके लिए कार से एक पुल के दो-चार चक्कर लगाने थे और क्रिसमस का समय था और अमेरिका हाई अलर्ट पर था'. अलहावत आगे बताते है कि 'शूट के लिए जैसे ही वो लोग टोल पर पहुंचे. वहां 8 से 10 पुलिसवाले खड़े थे. हमें समझ आ गया ये हमारे लिए ही खड़े हैं और हमें लगा अब हम गए'.
kamal_haasan_movie_2.jpg
जयदीप ने आगे बताया कि 'उस दौरान कमल सर गाड़ी में आगे की साइट बैठे थे और उन्हें लगा कि वो सब संभाल लेंगे, लेकिन पुलिसवालों ने देखते ही चिल्लाना शुरू कर दिया जैसे हम हॉलीवुड फिल्मों में देखते हैं. वो बंदूक लेकर एक दम सामने की की तरफ खड़े थे ओर चिल्ला रहे थे और मैं सोच रहा था कि मैं अब शूट नहीं करूंगा, बस मारना मत'. जयदीप बताते हैं कि 'बाद में वो लोग समझ गए कि ये शूटिंग चल रही है. हमने परमिशन के कागज भी दिखाए और आखिरकार 15 मिनट बाद उन्होंने हमें जाने दिया, लेकिन वो 15 मिनट बहुत खतरनाक थे. अब हम उस बात को सोचकर हंसते हैं, लेकिन तब हम डरे हुए थे'.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मौसम अलर्ट: जल्द दस्तक देगा मानसून, राजस्थान के 7 जिलों में होगी बारिशइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलस्कूलों में तीन दिन की छुट्टी, जानिये क्यों बंद रहेंगे स्कूल, जारी हो गया आदेश1 जुलाई से बदल जाएगा इंदौरी खान-पान का तरीका, जानिये क्यों हो रहा है ये बड़ा बदलावNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयमोदी सरकार ने एलपीजी गैस सिलेण्डर पर दिया चुपके से तगड़ा झटकाजयपुर में रात 8 बजते ही घर में आ जाते है 40-50 सांप, कमरे में दुबक जाता है परिवार

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: खतरे में MVA सरकार! समर्थन वापस लेने की तैयारी में शिंदे खेमा, राज्यपाल से जल्द करेंगे संपर्क?Maharashtra Political Crisis: एकनाथ शिंदे की याचिका पर SC ने डिप्टी स्पीकर, महाराष्ट्र पुलिस और केंद्र को भेजा नोटिस, 5 दिन के भीतर जवाब मांगाMaharashtra Political Crisis: सुप्रीम कोर्ट से शिंदे खेमे को मिली राहत, अब 12 जुलाई तक दे सकते है डिप्टी स्पीकर के अयोग्यता नोटिस का जवाबPM Modi in Germany for G7 Summit LIVE Updates: 'गरीब देश पर्यावरण को अधिक नुकसान पहुंचाते हैं, ये गलत धारणा है' : G-7 शिखर सम्मेलन में बोले पीएम मोदीयूक्रेन में भीड़भाड़ वाले शॉपिंग सेंटर पर रूस ने दागी मिसाइल, 2 की मौत, 20 घायल"BJP से डर रही", तीस्ता की गिरफ़्तारी पर पिनाराई विजयन ने कांग्रेस की चुप्पी पर साधा निशानाअंबानी परिवार की सुरक्षा को लेकर सुप्रीम कोर्ट कल करेगा सुनवाई, जानिए क्या है पूरा मामलाMumbai News Live Updates: शिवसैनिकों से बोले आदित्य ठाकरे- हम दिल्ली में भी सत्ता में आएंगे
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.