scriptKantara Movie OTT Release Streaming On Amazon Prime Video in 24 November | Kantara OTT Release: थिएटर में हो गई मिस! तो अब इस OTT पर दस्तक दे रही ब्लॉकबस्टर Kantara | Patrika News

Kantara OTT Release: थिएटर में हो गई मिस! तो अब इस OTT पर दस्तक दे रही ब्लॉकबस्टर Kantara

locationनई दिल्लीPublished: Nov 24, 2022 11:44:37 am

Submitted by:

Vandana Saini

Kantara OTT Release: काफी लंबे समय से लोगों को कन्नड़ स्टार ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) की फिल्म 'कांतारा' (Kantara) का ओटीटी पर रिलीज होने का वेट कर रहे हैं, जो अब खत्म हो रहा है। अब इस फिल्म को लोग इस OTT प्लेटफॉर्म पर देख पाएंगे।

Kantara OTT Release
Kantara OTT Release

Kantara OTT Release: कन्नड़ स्टार और निर्देशक ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) की फिल्म 'कांतारा' (Kantara) इसी साल 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर छापर फाड़ कमाई की थी। इतान ही नहीं विदेशी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का क्रेज देखने को मिला था। हाल में आई खबरों की माने तो इस फिल्म ने विदेश में 44 करोड़ का कलेक्शन किया था। इतना ही नहीं ये फिल्म वर्ल्डवाइड (Kantara Worldwide Collection) 400 करोड़ रहा। वहीं जो लोग इस फिल्म को थिएटर्स में मिस कर चुके हैं उनके लिए अच्छी न्यूज ये है कि ये फिल्म अब उनके घर तक आ रही है। जी हां... ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। काफी समय से फिल्म के ओटीटी पर रिलीज होने की चर्चा हो रही थी।

इस ओटीटी प्लेफॉर्म पर देख सकते हैं फिल्म

ऋषभ शेट्टी और सप्तमी गौड़ा (Sapthami Gowda) की ये फिल्म आज यानी 24 नवंबर को OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (Kantara On Amazon Prime Video) पर रिलीज होने वाली है। हालांकि, फिल्म सिर्फ कन्नड़, तेलुगू, तमिल और मलयालम में ही रिलीज हुई है, जबकि हिंदी वर्जन के लिए फिल्म को अभी और इंतजार करना होगा।

इंडिया समेत 240 देशों में रिलीज होगी

फिल्म को Amazon Prime OTT पर देशभर के अलावा करीबन 240 देशों में रिलीज किया जाएगा। हालांकि, इस फिल्म को अगल भाषा में सबटाइटल्स के साथ देखा जा सकता है, लेकिन अब आप हिंदी वर्जन में इस फिल्म का मजा लेना चाहते हैं तो आपको थोड़ा और इंतजार करना होगा। काफी लंबे समय से ही लोग इसके ओटीट (Kantara OTT Release) पर आने का इंतजार कर रहे थे।

यह भी पढ़ें

Vikram Gokhale के बाद Kamal Hassan हुए अस्पताल में भर्ती!


फिल्म में एक्टिंग के साथ ऋषभ शेट्टी ने किया निर्देशन

इस फिल्म 'कांतारा' (Kantara Cast) में ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty In Kantara) में मेन लीड की भूमिका निभाई है, लेकिन खास बता ये है कि उन्होंने खुद ही इस फिल्म को डायरेक्ट भी किया है। फिल्म में ऋषभ के अलावा किशोर, सप्तमी गौड़ा, मानसी सुधीर, दीपक राय और अच्युत कुमार समेत कई बड़े कलाकार अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं।

400 करोड़ से ज्यादा की कर ली कमाई

'कांतारा' (Kantara Box Office Collection) ने देश में नहीं बल्कि विदेशों में भी जबरदस्त कमाई कर रही है। 16 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने अभी तक दुनियाभर में 400 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। इस फिल्म की प्रभास, रजनीकांत, कंगना रनौत, राम गोपाल वर्मा, अनुष्का शेट्टी, विवेक अग्निहोत्री और कई सितारें तारीफ कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें

Vikram Gokhale के लिए जब Amitabh Bachchan ने लिखी थी मुख्यमंत्री को चिट्ठी!

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

आफताब 1 दिसम्बर को उगलेगा सच, नार्को टेस्ट के लिए दिल्ली पुलिस को मिली मंजूरी'द कश्मीर फाइल्स' को IFFI ज्यूरी ने बताया 'वल्गर प्रोपगंडा', अनुपम खेर ने कहा-' शर्मनाक'सोनिया गांधी के कहने पर कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने पीएम मोदी को कहा रावण : संबित पात्राबीसीसीआई का बड़ा एक्शन!, टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ियों की टी20 से होगी छुट्‌टीनवजोत सिंह सिद्धू को मिलेगी बड़ी राहत! जल्द मिल सकती है जेल से रिहाईआफताब की वैन पर हमले के 2 आरोपी 14 दिन की न्यायिक हिरासत मेंVideo: जानिए कैसे और क्यों बढ़ रही सरकार व सुप्रीम कोर्ट की तनातनीगुजरात में आज शाम थम जाएगा पहले चरण का चुनाव प्रचार, बीजेपी और आप की ताबड़तोड़ रैलियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.